सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह और कुक नीरज को फिर बुलाएगी मुंबई पुलिस, होगी दोबारा से पूछताछ

Sushant Singh Rajput Sister & Cook Will Again Come Mumbai Police:सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के पुलिस ने अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं...

Mumbai Police Will Call Again Sushant Singh Rajput Sister Mitu Singh And Cook Neeraj For investigation
सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत का निधन 14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित आवास पर हुआ था।
  • फैन्स और राजनीतिक जगत की कई हस्तियों ने सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।
  • सुशांत के मामले में अबतक पुलिस ने 34 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना बीत चुका है। मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच करते हुए सुशांत के करीबियों के बयान दर्ज कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, अब तक इस मामले के पुलिस ने दिल बेचरा के अभिनेता की मृत्यु से संबंधित 34 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को बताया जाता है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। कहा जा रहा है कि भाई-भतीजावाद भी उनकी मृत्यु का एक कारण था।

अब जीन्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाएगी। कुक से सुशांत के पिछले कुछ दिनों के बारे में और अधिक जानकारी ली जाएगी। विशेषकर 11 से 14 जून के बीच की सुशांत की गतिविधियों के बारे में जानने के लिए पुलिस कुक को बुलाएगी। इस दौरान अभिनेता के बारे में सब कुछ जाना जाएगा। जैसे उसकी खाने की आदतें, दिनचर्या और उनका लाइफ स्टाइल। सुशांत की मृत्यु के तुरंत बाद ही कुक को मुंबई पुलिस ने जांच के लिए बुलाया था। लगभग 6 घंटे तक हुई पूछताछ के बाद उनका बयान भी दर्ज किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushantsinghrajput_fan_forever) on

सुशांत की बहन से भी होगी फिर से पूछताछ 

सुशांत के कुक के साथ मुंबई पुलिस उनकी बहन मीतू से भी एक बार फिर से सवाल-जवाब करेगी। मीतू से इस दौरान पुलिस अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ रिश्ते और उनके भाई के जीवन के बारे में बात करेगी। शायद मीतू सिंह के पास उनके भाई से बीते 3 महीने में कुछ ऐसी पर्सनल बात हुई हो, जिसकी किसी को जानकारी ना हो। आपको बता दें, फैन्स और राजनीतिक दुनिया की कई प्रभावशाली हस्तियों ने अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है। उनका निधन 14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित आवास पर हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर