एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह की आखिरी शूटिंग, ऐसा था पवित्र रिश्ता का अंतिम दिन

Sushant Singh and Ankita Lokhande last shoot: पवित्र रिश्ता सीरियल करने के दौरान सुशांत, अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। यहां देखिए इस धारावाहिक की अंतिम दिन की शूटिंग का वीडियो।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में उनके मुंबई स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली। वह धारावाहिक पवित्रा रिश्ता में देखे जाने के बाद टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा बन गए थे। इसी दौरान उन्होंने अपनी सह-कलाकार अंकिता लोखंडे को डेट करना शुरू किया और दोनों लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रहे। मानव के रूप में उनके किरदार ने बहुत लोकप्रियता हासिल की और घर घर में वह जाने पहचाने अभिनेता बन गए।

यहां पवित्रा रिशता के आखिरी दिन के शूट का एक वीडियो है जिसमें उन्हें शो का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देते हुए देखा जा सकता है। अंकिता लोखंडे भी आखिरी दिन की शूटिंग में उनके साथ होने पर खुशी जाहिर करती दिख रही हैं। यहां देखिए पवित्र रिश्ता के आखिरी दिन की शूटिंग का वीडियो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर