ज‍िन फ‍िल्‍मों ने बनाया Ranveer Singh को स्‍टार, वो पहले गई थीं Sushant Singh Rajput के पास

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 16, 2020 | 19:54 IST

Sushant Singh Rajput Rejected these movies: र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, सुशांत स‍िंह राजपूत को संजय लीला भंसाली की ओर से बाजीराव मस्‍तानी और राम लीला ऑफर हुई थीं।

Sushant Singh Rajput was offered BajiRao Mastani RamLeela movies from Sanjay Leela Bhansali later went to Ranveer Singh
Sushant Singh Rajput and Ranveer Singh 
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे से आकर बॉलीवुड में सुशांत स‍िंह राजपूत ने बनाई थी अपनी पहचान
  • छ‍िछोरे, पीके, काई पो चे, राब्‍ता, धोनी जैसी फ‍िल्‍मों के ल‍िए क‍िए जाएंगे याद
  • 14 जून को आई थी सुशांत स‍िंह राजपूत के खुदकुशी करने की खबर

सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड की खबर ने सभी को सुन्‍न कर द‍िया। अपने छोटे से कर‍ियर में उन्‍होंने कई अच्‍छी फ‍िल्‍में दी हैं। हालांक‍ि कुछ बड़े बजट की फ‍िल्‍में उनके हाथ से भी न‍िकल गईं। इन फ‍िल्‍मों में बाद में रणवीर स‍िंह ने काम क‍िया और इनकी सफलता ने उनको स्‍टार बना द‍िया। 

संजय लीला भंसाली का था  सुशांत स‍िंह राजपूत को ऑफर 

रणवीर स‍िंह की तारीफ बाजीराव मस्‍तानी और रामलीला - दोनों ही फिल्‍मों में खूब हुई। अगर बॉलीवुड से आ रही खबरों की मानें तो इन दोनों ही फ‍िल्‍मों के ल‍िए संजय लीला भंसाली प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से पहले सुशांत स‍िंह राजपूत को ऑफर द‍िया गया था। हालांक‍ि तब और प्रोजेक्‍ट्स हाथ में होने की वजह से सुशांत स‍िंह राजपूत ने इनको साइन नहीं क‍िया था। बाद में इन फ‍िल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी कमाई और साथ ही रणवीर सिंह के स्‍टारडम के दरवाजे भी खोल द‍िए। 

बेफ‍िक्रे भी हुई थी ऑफर 
सुशांत स‍िंह राजपूत को यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ओर से बेफ‍िक्रे भी ऑफर हुई थी। इस फ‍िल्‍म को मॉडर्न द‍िलवाले दुल्‍हन‍िया ले जाएंगे का नाम द‍िया गया था और डायरेक्‍शन की कमान आद‍ित्‍य चोपड़ा ने संभाली थी। हालांक‍ि इस फ‍िल्‍म को भी सुशांत स‍िंह राजपूत साइन नहीं कर पाए थे और ये भी रणवीर स‍िंह के खाते में चली गई। हालांक‍ि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फ‍िल्‍म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं क‍िया था। 

Befikre Trailer

छ‍िछोरे थी सुशांत स‍िंह राजपूत की आख‍िरी र‍िलीज 
भोली मुस्‍कान वाले सुशांत स‍िंह राजपूत ने 2019 में छ‍िछोरे जैसी सफल फ‍िल्‍म बॉलीवुड को दी थी। हालांकि इसे व‍िडंबना ही कहा जाएगा क‍ि इसमें वह अपने बेटे को हार कर आत्‍महत्‍या जैसा कदम न उठाने की सीख देते हैं। फ‍िल्‍म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी थीं। 

बताते चलें क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में सुसाइड कर लिया ज‍िससे सि‍नेमा फैन्‍स को बड़ा झटका लगा। इसकी वजह ड‍िप्रेशन बताई जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर