क्या साथ आ गए हैं चारू असोपा और राजीव सेन? सुष्मिता सेन के भाई ने शेयर किया वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट

Rajeev Sen Shares Video call Screenshot: क्या मिट गई सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारू असोपा के बीच की दूरी? शादीशुदा जिंदगी में तनाव की खबरों के बीच राजीव ने शेयर किया पत्नी संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट।

Charu Asopa With Husband Rajeev Sen
Charu Asopa With Husband Rajeev Sen 
मुख्य बातें
  • राजीव सेन ने शेयर किया पत्नी चारू असोपा संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट
  • कॉल के दौरान खुश नजर आए चारू और राजीव
  • मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। राजीव और उनकी पत्नी व टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा की जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक- दूसरे को अनफॉलो कर दिया था साथ ही अपनी शादी की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी थीं

राजीव ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

चारू से रिश्ते खराब होने की खबरों के बीच राजीव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है जो वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट है। इसमें वो चारू से वीडियो कॉल पर बात करते दिख रहे हैं और दोनों खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ राजीव ने लिखा, 'हाय चारू हाय राजीव.. हमारे उन सभी फैंस के लिए जो बिना शर्त हमसे प्यार करते हैं।'

राजीव की इस स्टोरी से सवाल उठ रहे हैं कि क्या दोनों के बीच की लड़ाई अब खत्म हो गई है? मालूम हो कि दोनों को लेकर ये खबरें थीं कि शुरुआत से ही उनकी शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

चारू ने नाम से हटाया था 'सेन'

चारू ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपने नाम में से 'सेन' सरनेम हटा दिया था। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। इतना ही नहीं चारू और राजीव ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं।

'चारू का ब्रेनवॉश किया जा रहा है'

राजीव ने हाल ही में कहा था कि उनकी पत्नी चारू का ब्रेनवॉश किया जा रहा है। इसपर चारू ने कहा कि ना कोई मुझे भड़का रहा है ना ही मेरा ब्रेनवॉश कर रहा है। मैं खुद अपने फैसले लेना जानती हूं। चारू ने कहा कि हो सकता है राजीव का ब्रेनवॉश किया हो इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया से हमारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। अगर राजीन को लगता है कि मैं इंमैच्योर हूं तो मुझे अकेला छोड़कर दिल्ली क्यों गए? बता दें कि शादी की पहली सालगिरह से पहले ही राजीव चारू को मुंबई में छोड़कर दिल्ली चले गए थे। 

मालूम हो कि दोनों की मुलाकात पिछले साल जनवरी में हुई थी और पिछले साल 7 जून को धूमधाम से दोनों ने शादी कर ली थी। बता दें कि हाल ही में शादी की पहली सालगिरह पर भी दोनों ने एक दूसरे को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर