Shah Rukh Khan की फ‍िल्‍म में नजर आ सकती हैं Taapsee Pannu, कभी जताई थी साथ काम करने की इच्‍छा

बॉलीवुड की बेबाक अदाकाराओं की लिस्‍ट में शुमार तापसी पन्‍नू का सपना पूरा होने जा रहा है। खबर है क‍ि तापसी पन्‍नू राजकुमार ह‍िरानी की अगली फ‍िल्‍म में शाहरुख खान के अपोज‍िट नजर आएंगी।

Shah Rukh Khan and Taapsee Pannu
Shah Rukh Khan and Taapsee Pannu 
मुख्य बातें
  • 2018 के बाद क‍िसी फ‍िल्‍म में नजर नहीं आए हैं शाहरुख खान
  • जबकि तापसी पन्‍नू दे रही हैं एक के बाद एक दमदार फ‍िल्‍में
  • अब दोनों स‍ितारे स्‍क्रीन पर आ सकते हैं साथ नजर

Taapsee Pannu to star opposite Shah Rukh Khan: बॉलीवुड की बेबाक अदाकाराओं की लिस्‍ट में शुमार तापसी पन्‍नू का सपना पूरा होने जा रहा है। कुछ समय पहले उन्‍होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को अपना फेवरेट बताते हुए साथ काम करने की इच्‍छा जाहिर की थी और अब उनकी यह इच्‍छा पूरी करने जा रहे हैं जाने माने डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी।

फि‍ल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो पिंक, बदला, मनमर्जीयां और थप्पड़ जैसी जबरदस्त फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही शाहरुख खान के साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं। निर्देशक राजकुमार हिरानी की अगली फ‍िलम में दोनों स‍ितारे साथ आएंगे। इस फ‍िल्‍म की चर्चा काफी दिनों से है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्‍म कर रहे हैं लेकिन अभी तक इसकी ऑफ‍िशियल घोषणा नहीं हुई है। 

शाहरुख लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के बारे में भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। 20 महीने से शाहरुख किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बने हैं और फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है। आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं। 

उधर, तापसी पन्‍नू एक के बाद एक फ‍िल्‍में कर रही हैं और अपनी अलग छवि बॉलीवुड में बना रही हैं। बीते वर्षों में उन्‍होंने मुल्‍क, मनमर्जियां, बदला, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़ जैसी फ‍िल्‍में की हैं जो काफी पसंद की गईं। वहीं इस समय उनके बाद हसीन दिलरुबा, शाबाश मिट्ठू जैसी फ‍िल्‍में हैं।अगर तापसी पन्‍नू और शाहरुख खान साथ स्‍क्रीन पर आते हैं तो फैंस के लिए यह रोमांचक होगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर