Thappad Box Office Prediction day 1: घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती है थप्पड़, पहले द‍िन ऐसी रहेगी कमाई

Thappad Box Office Prediction day 1: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म थप्पड़ 28 फरवरी को र‍िलीज हो रही है। जानते हैं घरेलू ह‍िंसा के ख‍िलाफ आवाज उठाने वाली यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन कितना कमा सकती है।

Taapsee pannu in thappad
Taapsee pannu in thappad 

Thappad Box Office Prediction day 1: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म थप्पड़ 28 फरवरी को र‍िलीज हो रही है। मुल्‍क, आर्टिकल 15 जैसे विषयों पर फ‍िल्‍म बनाने वाले निर्देशक अनुभव सिन्‍हा ने इस फ‍िल्‍म में घरेलू ह‍िंसा को प्रदर्शित किया है। घरों में होने वाली महिला हिंसा के ख‍िलाफ आवाज उठाने वाली यह फ‍िल्‍म काफी दिनों से चर्चा में है। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर जब र‍िलीज हुआ था तब ही इस पर बातचीत शुरू हो गई थी। 

यह फिल्म शादी के उन अनकहे नियमों पर सवाल उठाती है जिसके मुताबिक किसी भी शादीशुदा महिला के लिए उसके सपनों से ज्यादा उसका परिवार होता है। या फिर कोई भी महिला अपनी मर्जी से कुछ करने से पहले ये सोचती है कि लोग क्या कहेंगे? सोशल मीडिया पर इस विषय की जमकर सराहना हुई थी। अब जब फ‍िल्‍म रिलीज होने जा रही है तो साफ है कि सोशल मीडिया पर कसीदे पढ़ने से बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ नहीं होता है, बॉक्‍स ऑफ‍िस पर छा जाने के ल‍िए फ‍िल्‍म की टिकट का बिकना जरूरी होता है। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का अपना अपना अनुमान है। 

इस फ‍िल्‍म के रिव्‍यूज काफी अच्‍छे हैं। तापसी पन्‍नू, पावेल गुलाटी, रत्‍ना पाठक जैसे सभी कलाकारों ने बेहतरीन एक्टिंग की है। फ‍िल्‍म भी पहले द‍िन अच्‍छी कमाई की उम्‍मीद कम ही लग रही है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने टाइम्‍स नाऊ हिंदी को बताया कि यह फ‍िल्‍म पहले दिन दो करोड़ से ज्‍यादा नहीं कमा पाएगी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल का अनुमान है कि यह फ‍िल्‍म पहले दिन दो करोड़ से 2.5 करोड़ के बीच कमा लेगी। 

इतनी कम कमाई के सुमित और रोहित के अपने तर्क हैं। उन्‍होंने बताया कि इस फ‍िल्‍म में तापसी पन्‍नू ही एकमात्र बड़ी अदाकारा हैं और अकेले दम पर वह भी फ‍िल्‍म को सफलता की ऊंचाई पर ले जाने में सक्षम नहीं हैं। दूसरा इस फ‍िल्‍म का विषय अहम है लेकिन वो छोटे शहरों में कम चलेगा। फ‍िल्‍म रिलीज होने के बाद माउथ पब्लिसिटी से इसकी कमाई में इजाफा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर