कपिल शर्मा के साथ नजर आ रहा यह बच्‍चा है फेमस स्‍टार किड, क्‍या पहचान पाए आप?

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की एक पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में कपिल दो बच्‍चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक बच्‍चा बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर का बेटा है।

Kapil Sharma with ibrahim ali khan
Kapil Sharma with ibrahim ali khan 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों घर पर ही हैं। वह कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कर रहे है। हालांकि वह सोशल मीडिय पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस से किसी ना किसी माध्‍यम से जुड़े हुए हैं। इधर कपिल शर्मा की एक पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में कपिल दो बच्‍चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक बच्‍चा बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर का बेटा है।

इस तस्‍वीर को देखने पर पता चला है कि यह कपिल शर्मा शो के सेट पर ली गई सेल्‍फी है। फैंस इस तस्‍वीर में नजर आ रहे बच्‍चे को पहचानने की कोशिश भी कर रहे हैं। हो सकता है हमारे पाठ‍क भी पहचान लें और नहीं पहचान पाएं तो हम बता देते हैं। इस तस्‍वीर में नजर आ रहे इस फेमस स्‍टार किड का नाम है इब्राहिम अली खान। वह मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं। 

यह तस्‍वीर इब्राहिम अली खान के फैन पेज से शेयर की गई है। तस्वीर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के सेट से ली गई है। टेलीविजन पर ये शो साल 2013 से 2016 तक प्रसारित हुआ था। इस तस्‍वीर में इब्राहिम काफी छोटे नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi_01) on

आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान भी अपनी बहन सारा अली खान की तरह जल्‍द ही बॉलीवुड डेब्‍यू कर सकते हैं। वह अपने पिता के नक्‍शेकदम पर चलकर करियर बना सकते हैं। इब्राहिम ने अभी तक स्‍क्रीन पर उपस्थिति दर्ज नहीं की है लेकिन वह अपनी बहन सारा के साथ फोटोशूट कराते रहते हैं। कुछ वक्‍त पहले उनके और सारा के फोटोशूट की जमकर आलोचना हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर