Coronavirus Lockdown के बीच नुसरत जहां ने बनाया चिकन, यूजर्स ने पूछा- जैन साहब के घर में बनता है ये सब?

जानी मानी बंगाली अदाकारा और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने लॉकडाउन के बीच घर में च‍िकन बनाया तो वह फैंस के निशाने पर आ गईं। जैन परिवार की बहू नुसरत से फैंस ने पूछ ल‍िया- जैन के घर में बनता है ये।

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan 

जानी मानी बंगाली अदाकारा और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच घर में च‍िकन बनाया तो वह फैंस के निशाने पर आ गईं। जैन परिवार की बहू नुसरत जहां से फैंस ने पूछ ल‍िया- जैन साहब के घर में बनता है ये सब। हालांकि नुसरत ने इन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया है। 

बता दें कि नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा। 

नुसरत जहां ने जाने माने उद्योगपति निखिल जैन संग शादी की थी। जैन परिवारों में नॉन वेज खाना नहीं पकाया जाता है। ऐसे में जब नुसरत ने नॉन वेज पकाते हुए इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर और वीडियो शेयर किए तो फैंस ने उनकी क्‍लास लगा दी। नुसरत जहां ने स्‍टेप बाय स्‍टेप चिकन बनाने का तरीका शेयर किया है।

कौन हैं नुसरत जहां
2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू करने वाली नुसरत जहां दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर