अपनी 7 साल की बेटी से परेशान हुईं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल, नितारा का वीडियो शेयर कर लिखा- भगवान बचाए

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का परिवार इन दिनों कोरोना की वजह से घर पर समय बिता रहा है। इस दौरान उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) बेटी नितारा (Nitara) से काफी परेशान हो गई हैं।

Twinkle Khanna and her daughter Nitara
Twinkle Khanna and her daughter Nitara 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के चलते एक्टर अक्षय कुमार का परिवार भी घर पर समय बिता रहा है
  • ट्विंकल अपनी बेटी से परेशान हो गईं हैं और उनका फनी वीडियो शेयर किया है
  • मालूम हो कि ट्विंकल की बेटी अभी 7 साल की हैं

कोरोना वायरस दुनियाभर में तेजी से फैल रहा है और अब तक हजारों लोग इससे अपनी जान गवां चुके हैं जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। इसके चलते लोग अपने घरों में रह रहे हैं और जब तक बहुत जरूरी ना हो तब तक बाहर नहीं निकल रहे। देश में भी आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों में ही हैं। एक्टर अक्षय कुमार का परिवार भी घर पर ही समय बिता रहा है, जो कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए संभालना थोड़ा मुश्किल हो गया है।

ट्विंकल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो उनकी बेटी नितारा का है। इस वीडियो में नितारा एक डंडी को सीलिंग पर मारती नजर आ रही हैं। दरअसल इसमें वो अपनी चप्पल को उतारने की कोशिश कर रही हैं जो वहां अटक गई है। इस वीडियो को शेयर कर ट्विंकल ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि दूसरी सभी मां किस तरह इससे निपट रही हैं लेकिन मैंने हार मान ली है। मेरी बेटी की चप्पल गलती से लाइट डक्ट पर फंस गई। साफ है कि आपको अपना घर गंदा करने के लिए किसी और की जरूरत नहीं है जब ऐसा करने के लिए आपके पास अपना एक छोटा बच्चा हो।'  इसके साथ उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल कर लिखा कि भगवान हमें हमारे छोटे रूप से बचाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इससे कुछ दिन पहले भी ट्विंकल ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें अक्षय नितारा के साथ खेलते नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'मैंने सोचा था कि मैं अपनी किताब पर काम कर लूंगी जब तक वो (अक्षय) उसे (नितारा) को बिजी रखते हैं लेकिन मेरे दिमाग में बैठे लोग तब तक मुझसे बात नहीं करते जब तक मेरे साथ रह रहे लोग बकबक कर रहे होते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बता दें कि कोरोना वायरस तेजी से भारत में फैल रहा है और लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। भारत में अब तक कोरोना के 298 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। सरकार इसे बढ़ने से रोकने के लिए हर मुमकिन कदम उठा रही है और इसी के चलते 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू का ऐलान किया गया है जिसके तहत सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर