Twinkle Khanna Pics: शूटिंग के दौरान ट्विंकल खन्ना ने पहने प्याज के ईयररिंग्स, अक्षय कुमार ने दिया था गिफ्ट

बॉलीवुड
Updated Dec 21, 2019 | 12:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Twinkle Khanna Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक खास तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Twinkle Khanna ने शेयर की खास तस्वीर
Twinkle Khanna ने शेयर की खास तस्वीर 
मुख्य बातें
  • ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की है।
  • ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • एक्ट्रेस पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना बड़े पर्दे से दूर रहती हैं, लेकिन आए दिन चर्चा में छाई रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तस्वीर शेयर करने के अलावा वो किसी भी मुद्दें पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद खास तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस तस्वीर को बेहद फनी बता रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीर शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो प्याज की ईयररिंग्स पहनी हुई हैं और दूसरी तस्वीर में ईयररिंग्स रखी हुई है जो अंकुरित होने लगी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा- 'एक शूट से दूसरे में :) मुझे खुशी है कि अपने अनमोल उपहार पहनने का मौका मिला, जो शूट से घर लाए गए थे, इससे पहले कि वे खुद को अंकुरित करना शुरू कर दें :)'

बता दें कि उनकी इस तस्वीर पर ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स भी लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर फैंस हंसने वाला इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 

ट्विंकल खन्ना को ये अनमोल उपहार अक्षय कुमार ने दिया है। दरअसल एक्टर अपनी फिल्म गुड न्यूज को प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल और उनकी टीम करीना कपूर का ये ईयररिंग्स पहने के लिए दी। जिसे बाद में अक्षय कुमार घर ले आए और अपनी पत्नी को दे दिया। बता दें कि इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी थी।

 

 

 

बात करें अक्षय कुमार की तो एक्टर फिल्म गुड न्यूज में एक बार फिर से करीना कपूर के अपोजिट दिखाई देंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करी कपूर खान के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर