वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी पर कोरोना वायरस का साया, घरवालों ने लिया ये फैसला

Varun Dhawan And Natasha Dalal Wedding: कोरोना वायरस के कारण कई बड़े इवेंट्स रद्द हो रहे हैं। अब इस बीमारी का साया वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर भी पड़ गया है। जानिए क्या है मामला...

Varun Dhawan And Natasha Dalal
Varun Dhawan And Natasha Dalal 
मुख्य बातें
  • भारत समेत दुनिया भर के 80 से ज्यादा देश कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं।
  • कोरोना वायरस का साया अब वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पर भी पड़ गया है।
  • कोरोना के कारण वरुण धवन ने अपनी शादी का वेन्यू शिफ्ट कर दिया है।

मुंबई. कोरोना वायरस के कहर से भारत समेत दुनिया के 80 से ज्यादा देश जूझ रहे हैं। इस वायरस के कारण अब वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का वेन्यू भी बदल गया है। वरुण और नताशा दलाल बैंकॉक नहीं राजस्थान में ही शादी करेंगे। 

वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल राजस्थान में शादी करने वाले थे। हालांकि, कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहता था। ऐसे में शादी का वेन्यू राजस्थान से बैंकॉक शिफ्ट हो गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी के लिए बैंकॉक का जे.डब्लू मैरिएट फिक्स हो गया था। शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी। कोरोना वायरस के कारण दोनों परिवार ने इस शादी को वापस राजस्थान शिफ्ट करने का फैसला किया है।   

शादी के कारण ठंडे बस्ते में फिल्म? 
रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के कारण वरुण धवन की फिल्म मिस्टर लेले को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। इस फिल्म को धड़क और बद्रीनाथ की दुल्हनियां के डायरेक्टर शंशाक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म से वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शंशाक खेतान ने मिस्टर लेले के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया था। हालांकि, मेकर्स को वरुण धवन की डेट्स उन्हें नहीं मिल रही है। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट भूमि पेडनेकर या जान्हवी कपूर हो सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Let there be snowwishing everyone out there a very happy new year 2020 A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

कुली नंबर वन में नजर आएंगे वरुण धवन 
वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आए थे। इसके बाद अब वह फिल्म कुली नंबर के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट सारा अली खान होंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। 

वरुण धवन इसके अलावा श्रीराम राघवन की फिल्म में भी काम करने वाले हैं। ये फिल्म 1971 लड़ाई के हीरो रहे अरुण खेतरपाल के जीवन पर आधारित होगी। फिल्म में वरुण धवन पहली बार एक ऑर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं।        
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर