वरुण धवन के हाथ से निकल गई थी आमिर खान की फिल्म, पिता डेविड धवन ही थे इसकी वजह

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उनके पिता की वजह से उन्हें यह फिल्म नहीं मिल सकी।

Varun Dhawan
Varun Dhawan 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन ने हाल ही में बताया कि फिल्मों में ब्रेक पाने के लिए उन्हें कई ऑडिशन देने पड़े थे
  • एक्टर ने बताया कि उन्होंने आमिर खान की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उनके पिता की वजह से उन्हें यह फिल्म नहीं मिल सकी
  • मालूम हो कि वरुण ने साल 2012 में फिल्म स्टू़डेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं और यह बात वो अपनी कई फिल्मों में साबित भी कर चुके हैं। वरुण ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था जिसमें वो आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ नजर आए थे। वरुण ने इसके बाद से ही कई फिल्मों में काम किया और पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

हाल ही में वरुण ने एक इंटरव्यू में खुद से जुड़ा एक खुलासा किया। वरुण ने बताया कि उन्हें फिल्मों में ब्रेक पाने के लिए कई ऑडिशन देने पड़े थे। उन्होंने बताया कि आमिर खान के साथ एक फिल्म में उन्हें काम करने का मौका नहीं मिल पाया था क्योंकि उनके पिता और जाने माने फिल्म मेकर डेविड धवन ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। इसके बाद किसी तरह उन्हें उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर मिली जिसकी उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

वरुण ने इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा, 'यह सच है कि मैंने फिल्म धोबी घाट और लाइफ ऑफ पाई के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके बारे में मेरे पापा नहीं जानते थे। आमिर सर ने ऑडिशन देखकर मेरे पापा को फोन किया। मुझे लगता है कि मैं रिजेक्ट नहीं हुआ था बल्कि मेरे पिता ने मुझे रिजेक्ट करवाया क्योंकि उन्होंने उन्हें कहा कि वो (वरुण) अभी तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि मत लो उसको कुछ नहीं आता अभी।' वरुण ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि आप अपनी पहली फिल्म चुन सकते हैं। मुझे फिल्म की तलाश थी। अर्जुन को तभी इशकजादे मिली थी। तभी मुझे स्टूडेंट ऑफ द ईयर मिल गई जो कि सबसे बड़ी चीज थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह का लॉन्च मिलेगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर थीं। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब वरुण एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगे जो कि इस साल 1 मई को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर