'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के 8 साल पूरे, वरुण धवन ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया को रिलीज हुए 8 साल बीत गए हैं। इस मौके पर वरुण ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर उनके साथ फोटो शेयर की। इसपर आलिया भट्ट ने भी रिएक्ट किया।

Varun Dhawan, Alia Bhatt with Late Sidharth Shukla
Varun Dhawan, Alia Bhatt with Late Sidharth Shukla 
मुख्य बातें
  • फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के आठ साल पूरे।
  • वरुण धवन ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद।
  • आलिया भट्ट ने इस तस्वीर पर दिया रिएक्शन।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया को रिलीज हुए 8 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर वरुण ने एक थ्रोबैक फोटो ट्वीट की जिसमें फिल्म एक्टर्स नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने फिल्म में अपने को- स्टार रहे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया। 

वरुण धवन ने किया ये ट्वीट

वरुण ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ शुक्ला दिख रहे हैं और तीनों सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वरुण और सिद्धार्थ है, जिसमें दोनों हंस रहे हैं। इस पोस्ट में वरुण ने लिखा, 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के आठ साल, एक बहुत स्पेशल फिल्म लेकिन आज मुझे फिल्म में सिद्धार्थ के साथ बिताए समय के लिए याद है। वो दयालु, प्रोटेक्टिव और दोस्तों व काम के लिए पैशनेट था। वरुण ने जैसे ही यह फोटो पोस्ट की फैंस ने सिद्धार्थ को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। फैंस का कहना है कि वो हमेशा अंगद (फिल्म में सिद्धार्थ का किरदार) को याद रखेंगे।

इंस्टाग्राम पर भी शेयर की तस्वीर

वहीं दूसरी तरफ वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरी में यह फोटो शेयर की और लिखा, 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल कुछ अमेजिंग लोगों के साथ अमेजिंग यादें।' इस फोटो को रीपोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने हार्ट इमोजी बनाए। मालूम हो कि 02 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। 

साल 2014 में रिलीज हुई थी फिल्म

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी, जिसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था जबकि इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और हीरू यश जौहर हैं। यह फिल्म हिट साबित हुई थी। 33 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने करीब 120 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर