[VIDEO] जब तारीफ के जवाब में Rekha ने खोली Kapil Sharma की पोल - 'इन्होंने मेरी एक फिल्म तक नहीं देखी'

कपिल के कॉमेडी शो पर मेहमान बनकर आईं रेखा ने उनकी तारीफ के जवाब में कॉमेडियन से कहा था कि उन्होंने रेखा की एक भी फिल्म तक नहीं देखी है।

Kapil Sharma and Rekha
कपिल शर्मा और रेखा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने शेयर किया पुराने शो का यादगार वीडियो
  • कॉमेडी नाइट्स में मेहमान बनकर पहुंची थीं रेखा
  • कॉमेडियन की तारीफ के जवाब में अभिनेत्री ने खोल दी थी पोल

मुंबई: कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो पर कई मशहूर हस्तियों की मेजबानी कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पुराने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से एक क्लिप सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें रेखा मेहमान बनकर आई थीं। वीडियो में, एक सवाल पूछते हुए कपिल यह जानने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं कि दिग्गज अभिनेत्री रहीं रेखा कभी टेलीविजन शो का हिस्सा क्यों नहीं बनीं।

रेखा जवाब देती हैं, 'कोई दिखाने की चीज हो तो मैं दिखाऊं। (मेरे सामने आने का कोई कारण नहीं है)।' यह जवाब कुछ देर के लिए कपिल को मजाकिया ढंग से चुप कर देता है। इस दौरान शो में मौजूद नवजोत सिंह सिद्धू ठहाके लगाते हुए नजर आते हैं।

इसके बाद रेखा खुद कुछ शायरी करती हैं। इसके बाद कपिल, रेखा से पूछते हैं कि वह अति-उत्साही प्रशंसकों से बचते हुए उनसे कैसे दूरी बनाकर रखती हैं। इसके जवाब में अभिनेत्री ने कपिल को यह कहकर चिढ़ाती है कि अगर वह खुद के बारे में बात कर रहे हैं तो उन्हें यकीन नहीं है।

इसके बाद तो रेखा कपिल की टांग खीचने का मौका नहीं छोड़तीं और कहती हैं कि उनके पास ऐसी जानकारी आई है कि कपिल ने उनकी एक भी फिल्म नहीं देखी है। यहां कपिल शर्मा का शेयर किया गया वीडियो देखें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

हालांकि कपिल यह पूछने की कोशिश करते हैं कि वह ऐसा कैसे कह सकती हैं कि उन्होंने रेखा की एक भी फिल्म नहीं देखी और फिर कॉमेडी भरे अंदाज में एक फिल्म का नाम लेते हुए जवाब देते हैं।

कपिल के कॉमेडी शो के दौरान रेखा के बतौर मेहमान आने का शो सबसे यादगार एपिसोड में से एक रहा है। चूंकि रेखा टीवी कार्यक्रमों में कम ही जाती हैं, इसलिए यह और भी खास हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर