जब रातों रात फिल्म से बाहर कर दी गईं कीर्ति कुल्हारी- 'मैं डिप्रेशन में डूब गई, ऐसा लगा अंत आ गया है'

Kirti Kulhari Depression: कीर्ति कुल्हारी ने अपने डिप्रेशन और फिल्म से बाहर किए जाने के अनुभव को याद करते हुए जीवन के दर्दनाक अनुभव को याद किया है।

Kirti Kulhari
कीर्ति कुल्हारी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कीर्ति कुल्हारी ने शेयर किया डिप्रेशन का अनुभव
  • जब फिल्म से रातों रात कर दिया गया था रिप्लेस
  • एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी अब तक की जिंदगी के सबसे कठिन दौर की कहानी

मुंबई: एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने कई साल पहले दक्षिण की एक फिल्म से हटाए जाने के बारे में हाल ही में बात की है, जब वह अपने जीवन के सबसे निचले अनुभव से होकर गुजर रही थीं। अचानक बदले जाने के बाद एक्ट्रेस को लगा कि जैसे मानो उनके जीवन और सपनों का अंत आ गया है। कीर्ति कुल्हारी ने 2010 में 'खिचड़ी: द मूवी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह शैतान, पिंक, मिशन मंगल और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, कीर्ति ने कहा, 'एक समय था जब मुझे लग रहा था कि मैं अपना सब कुछ खो रही हूं। यह 2009 के आसपास हुआ था। मुझे एक दक्षिण भारतीय फिल्म मिली थी और ऐसा हुआ कि अपने निजी जीवन में, मैं अब तक के सबसे बुरे समय से गुजर रहा था। मैं डिप्रेशन से गुजर रही थी। मुझे याद है जब ऐसा हो रहा था और मुझे यह फिल्म मिली, मैं फिल्म के लिए एक फोटोशूट के लिए गई थी। इससे वापस आने के बाद, इन लोगों ने मुझे कभी भी अपने साथ शूटिंग करने के लिए नहीं बुलाया।'

एक्ट्रेस ने आगे जोड़ा, 'मुझे बदल दिया गया था। तब मुझे इसका आभास नहीं हुआ। मुझे नहीं पता कि मैं कितनी खराब दिख रही थी लेकिन मुझे लगता है कि लोग इसे देख सकते हैं। मुझे रातों-रात रिप्लेस कर दिया गया। इसने मुझे पहली बार महसूस कराया कि यह अंत है। जैसे, इससे बाहर नहीं आ सकती और मैं यहीं रहने वाली हूं, और यही मेरा जीवन होने वाला है। यह बहुत डरावना था।'

कीर्ति ने कहा कि एक बार जब उनके मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होने लगा, तो उन्हें जीवन में कुछ रोशनी दिखनी शुरू हुई। उन्होंने कहा कि इस घटना ने उसे आत्म-चिकित्सा और आध्यात्मिकता के मार्ग पर ला खड़ा किया।

इस बीच, बता दें कि कीर्ति को इस साल दो ओटीटी रिलीज़ में देखा गया था - द गर्ल ऑन द ट्रेन, जो नेटफ्लिक्स पर आई थी, और शादीस्थान, जो डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर