जब बेटी Sara Ali Khan को मां Amrita Singh ने लगाया काला टीका, [PHOTO] देख उमड़ा लोगों का प्यार

Mother Amrita Singh Kala Tikka to Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी अभिनेत्री मां अमृता सिंह की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। फोटो में इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं।

Sara Ali Khan with Mother Amrita Singh
मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ सारा अली खान की तस्वीर हुई वायरल
  • सारा को काला टीका लगातीं नजर आईं मां अमृता
  • तस्वीर में परिवार को एक साथ देख उमड़ा सोशल मीडिया यूजर्स का प्यार

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मौजूदा समय की युवी पीढ़ी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। सारा अपनी मां और अभिनेत्री, अमृता सिंह के साथ नजर आने को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अमृता सिंह भी पर्दे पर नजर आने के दिनों में खूब पसंद की जाती रही हैं और अब सोशल मीडिया पर सारा अपने फैंस के साथ अपनी मां से जुड़े अपडेट लगातार शेयर करती रहती हैं कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है?

कुछ महीने पहले, सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक शानदार फोटोशूट कराया था। मैगजीन शूट के बाद इंटरनेट पर इसकी खूब चर्चा हुई थी।हाल में इसका एक फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें अमृता सिंह, बेटी को काला टीका लगाती नजर आ रही हैं। फोटो में सारा और अमृता सिंह के अलावा, इब्राहिम का एक्सप्रेशन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

तस्वीर में, इब्राहिम रिएक्शन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं! यहां, इब्राहिम अली खान, सारा अली खान और अमृता सिंह की वायरल फोटो देखें:

Sara ali khan mother kala Tika

तस्वीर ने जीता लोगों का दिल: बुरी नजर से बचाने के लिए मां का बच्चों को काला टीका लगाना भारत में काफी आम है और एक सेलेब्रिटी में परिवार में ऐसा होते देख लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर को बेहद खूबसूरत बताते हुए लोगों ने परिवार के प्यार पर कमेंट किए हैं! इनमें से कुछ को आप यहां देख सकते हैं।

Sara comment Ali khan with Mother Amrita Singh

घर पर एक साथ समय बिता रहा परिवार: मौजूदा समय में, परिवार के तीनों लोग अपने मुंबई स्थित घर पर एक साथ समय बिता रहे है। अगर फिल्मों की बात करें तो सारा को आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था।

सारा की आने वाली फिल्में: अभिनेत्री अब डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ और आनंद एल रॉय की 'अतरंगी रे' अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। फैंस भी 'केदारनाथ' और 'सिंबा' फेम एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर दोबारा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर