Throwback: अगर Shah Rukh Khan होते भारत के राष्ट्रपति तो करते ये काम, वर्षों बाद PM Modi ने दी यही सुविधा

बॉलीवुड
Updated May 03, 2020 | 14:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bollywood Throwback: शाहरुख खान से एक बार पूछा गया था कि अगर वे भारत के राष्ट्रपति होते तो सबसे पहले क्या करते। उन्होंने जो काम बताया, उसी को वर्षों बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने असल रूप दिया।

Bollywood Throwback: Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान से करण जौहर ने पूछा था ये सवाल
  • अगर शाहरुख भारत के राष्ट्रपति होते तो ये पहला काम करते
  • बाद में पीएम मोदी ने इस काम को असल रूप दिया

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उनके 2-3 फिल्मों में काम करने की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन अब तक शाहरुख ने आधिकारिक रूप से इस बारे में कुछ नहीं कहा है। हाल ही में शाहरुख कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद करने के लिए आगे आए थे। लेकिन ये पहली बार नहीं है, जब शाहरुख ने ऐसा कदम उठाया हो। वे हमेशा से एक अच्छे और सक्षम देश का सपना देखते आए हैं। उन्होंने एक बार ये भी बताया था कि अगर वे भारत के राष्ट्रपति होते तो क्या काम करते, खास बात ये है कि वर्षों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी काम को असल रूप दिया।

दरअसल शाहरुख चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इसके दूसरे सीजन में करण ने शाहरुख से रेपिड फायर राउंड के दौरान सवाल किया कि अगर वे भारत के राष्ट्रपति होते तो पहला काम क्या करते। आमतौर पर रेपिड फायर राउंड में जहां गॉसिप वाले या फनी सवाल-जवाब होते हैं, वहीं शाहरुख ने इस सवाल का जवाब बेहद गंभीरता के साथ दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

किंग खान ने कहा कि अगर वे राष्ट्रपति होते तो पूरे देश में महिलाओं के लिए टॉयलेट्स की सुविधा उपलब्ध करवाते, खासकर कि छोटे कस्बों में। खास बात ये है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी यही काम करवाया और उन्होंने जहां शौचालयों की सुविधा नहीं थी, वहां जागरुकता फैलाई और गांवों और कस्बों में शौचालय बनवाएं। ये उनके स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

शाहरुख की अगर बात करें तो हाल ही में उन्होंने इस ओर इशारा दिया कि वे राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म कर सकते हैं। दरअसल #AskSRK सैशन में एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि आप किस निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगे? मार्टिन स्कोर्सेसे या क्रिस नोलन। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'वाह दोनों ही बहुत अच्छे हैं और मैं उनसे मिल चुका हूं, लेकिन राजू अपना सा लगता है...नहीं?' ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि SRK राजू हिरानी के साथ फिल्म कर सकते हैं। इसके अलावा शाहरुख के Atlee और राज निदीमोरू व कृष्णा डीके की फिल्म में काम करने की भी खबरें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर