Throwback Photo: जब शाहरुख खान के लिए बेटी सुहाना खान बनीं हेयरस्टाइलिस्ट, वायरल हुई ये फोटो

Shah Rukh Khan and Suhana Khan Throwback Photo: शाहरुख खान और सुहाना खान की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे शाहरुख की हेयरस्टाइलिस्ट के रूप में दिख रही हैं।

Shah Rukh Khan and Suhana Khan Throwback Photo
Shah Rukh Khan and Suhana Khan Throwback Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान और सुहाना खान की थ्रोबैक फोटो वायरल
  • बेहद क्यूट लग रही हैं सुहाना खान
  • सुहाना भी पापा की तरह एक्टिंग में डेब्यू करना चाहती हैं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। सिर्फ फिल्मों के वक्त ही नहीं, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी शाहरुख सुर्खियां बटोरते हैं। शाहरुख के साथ-साथ उनके बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान भी चर्चा में रहते हैं। इनकी गिनती इंडस्ट्री के फेवरेट स्टार किड्स में होती है। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के काफी करीब हैं, उनकी कई बार तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं।

इन दिनों शाहरुख और सुहाना की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस फोटो में सुहाना अपने पापा शाहरुख की हेयरस्टाइलिस्ट बनी दिख रही हैं। ब्लू टैंक टॉप और वाइट शॉर्ट्स में सुहाना बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं शाहरुख ब्राउन शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स और जैकेट में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। वे कुर्सी पर बैठे हुए हैं, वहीं सुहाना उनके बाल ठीक कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@etimes) on

गौरतलब है कि सुहाना अपने पापा की तरह एक्टिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती हैं। वे न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि अभी कोरोना वायरस के चलते वे घर आई हुईं हैं। सुहाना स्कूल और कॉलेज में थिएटर ग्रुप्स में थीं। वहीं उनकी एक शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू भी आ चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

वहीं शाहरुख की अगर बात करें तो वे आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखे थे। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आईं थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद से अब तक शाहरुख ने किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। हालांकि खबरें हैं कि शाहरुख राजकुमार हिरानी, साउथ डायरेक्टर Atlee और राज निदीमोरू व कृष्णा डीके की फिल्म में काम करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर