गौरी की प्रेग्‍नेंसी के चलते शाहरुख ने बीच में छोड़ दी थी 'परदेस' की शूटिंग, गाने में नजर आया था डुप्‍लिकेट

Bollywood Throwback: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान ने फ‍िल्‍म परदेस के गाने की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी थी क्‍योंकि उनकी पत्‍नी गौरी खान की डिलीवरी होनी थी।

Shah Rukh Khan in Pardes
Shah Rukh Khan in Pardes 

Bollywood Throwback: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान ने फ‍िल्‍म परदेस के गाने की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी थी क्‍योंकि उनकी पत्‍नी गौरी खान की डिलीवरी होनी थी। इस वजह से मेकर्स परेशान हो गए और शाहरुख खान से आनन फानन में क्‍लोजप शॉट देने के ल‍िए कहा। शाहरुख ने गौरी के पास जाने से पहले कुछ क्‍लोजअप शॉट दिए और परदेस फ‍िल्‍म का गाना उनके डुप्लिकेट को लेकर शूट किया गया है।

हिंदी स‍िनेमा में दिग्‍गज सितारों के स्‍टंट उनके बॉडी डबल यानि डुप्‍लिकेट ही करते हैं। कई बार डबल रोल वाली फ‍िल्‍मों में भी यही लोग काम करते हैं लेकिन किसी गाने में डुप्लिकेट के नजर आने वाला यह दिलचस्‍प वाकया है। अमरीश पुरी, महिमा चौधरी, अपूर्व अग्निहोत्री, आलोक नाथ स्‍टारर इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान लीड रोल में थे। यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स आफ‍िस पर जबरदस्‍त हिट हुई थी। 

इस फ‍िल्‍म के गाने 'ये दिल दीवाना' का म्‍यूजिक दो दिन में तैयार हुआ था और उसकी रिकॉर्डिंग सोनू निगम ने अंधेरी के एक छोटे से स्‍टूडियो में की थी। दरअसल, सुभाइ घई ने इस गाने की शूटिंग सबसे अंत में करने का फैसला किया था। उस दौरान शूटिंग में कुछ देरी हुई और शाहरुख को दिल्‍ली जाना था क्‍योंकि गौरी खान प्रेग्‍नेंट थीं। 

इस गाने की पूरी शूटिंग डेढ़ दिन में कर ली गई थी। पहले दिन शाहरुख खान ने लॉस एंजिलिस में शूट किया और अगले दिन वह निकल गए। इस गाने के ल‍िए शाहरुख ने केवल 3 क्‍लोजअप शॉट दिए , बाकी पूरा गाना उनके डुप्लिकेट ने शूट किए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर