जब Shahid Kapoor को नहीं पहचान पाई थी उनकी बेटी Misha, देखकर लगीं रोने

बॉलीवुड
Updated Oct 24, 2019 | 13:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे और कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान शाहिद ने एक किस्सा बताया जब उनकी बेटी मीशा उन्हें पहचान नहीं पाई थीं और रोने लगी थीं।

Shahid Kapoor with Daughter Misha
Shahid Kapoor with Daughter Misha 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर ने हाल ही में बताया कि एक बार उनकी बेटी मीशा उन्हें पहचान नहीं पाई थीं और रोने लगी थीं
  • शाहिद ने बताया कि उन्होंने अपनी दाढ़ी कटवाई थी जिस वजह से मीशा उन्हें नहीं पहचान सकी थीं
  • मालूम हो कि शाहिद ने साल 2015 में शादी की थी और उनकी बेटी का जन्म 2016 में हुआ था

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह इस साल रिलीज हुई थी जो सुपरहिट साबित हुई, अपनी फिल्म को लेकर शाहिद चर्चा में रहे थे। हाल ही में वो नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे और कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इसी दौरान उन्होंने एक मजेदार किस्सा बताया।

शाहिद ने नेहा धूपिया के शो में वो वाक्या शेयर किया जब उनकी बेटी मीशा उन्हें पहचान नहीं पाई थी क्योंकि उन्होंने अपनी दाढ़ी कटवा दी थी। शाहिद ने बताया, 'मीरा (शाहिद की पत्नी) और मीशा दोनों मीरा के घर गई हुईं थीं। मैं किसी काम में बिजी था इसलिए 1-2 दिन बाद वहां गया। वहां जाकर मैं मीशा को गोद में लेना चाहता था, उसके साथ खेलना चाहता था और जब मैं घर गया तो वो मेड के साथ पार्क में घूम रही थी जबकि मीरा किसी रिश्तेदार के यहां गई हुईं थीं। मैं घर पहुंचकर उसे गोद में लेना चाहता था और वो मेरे पास आकर रोने लगी। जब यह हुआ उस समय मीशा करीब 1.5 साल की थीं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने आगे बताया कि दाढ़ी ना होने की वजह से मीशा मुझे नहीं पहचान पा रही थी क्योंकि मैं दाढ़ी के साथ और उसके बिना काफी अलग दिखता हूं। एक्टर ने आगे बताया, 'इसके बाद मैं उससे बात कर रहा था तो वो मेरे मुंह की तरफ देख रही थी और सोच रही थी कि मैं इस आवाज को तो जानती हूं लेकिन इस चेहरे को नहीं जानती।' शाहिद ने कहा कि उन्हें इस तरह अपनी दाढ़ी नहीं हटानी चाहिए थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

मालूम हो कि शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी जो कि उम्र में उनसे करीब 13 साल छोटी हैं। इसके बाद साल 2016 में उनके घर बेटी मीशा का जन्म हुआ। वहीं पिछले साल शाहिद- मीरा दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटे जैन का जन्म हुआ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी जिसमें वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। यह तेलेगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक थी। अब वो तेलेगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर