बंटी और बबली 2-जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्में नहीं होगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज? YRF थिएटर में करेगा प्रीमियर!

YRF movies to relase in theatre: कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है, लेकिन खबरें हैं कि यशराज फिल्म्स ऐसा नहीं करेगा।

YRF movies to relase in theatre
YRF movies to relase in theatre  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • यशराज फिल्म्स नहीं करेगा अपनी फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज
  • कई बड़ी फिल्मों पर लगा है दांव
  • गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी होंगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज

कई बिजनेस की तरह फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोरोना वायरस का भारी असर पड़ा है। लंबे लॉकडाउन के चलते सभी पब्लिक प्लेस बंद है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग्स पर भी रोक लगी हुई है और नई फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही है। हानि से बचने के लिए कई फिल्ममेकर्स डिजिटल रिलीज का रास्ता अपना रहे हैं। इसी राह पर सबसे पहली फिल्म गुलाबो सिताबो है, जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

गुलाबो सिताबो के बाद विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी के भी ऑनलाइन रिलीज होने की घोषणा कर दी गई है। खबरें तो ये भी हैं कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, अमिताभ बच्चन की झुंड और राजकुमार राव- अभिषेक बच्चन की लूडो भी ओटीटी पर रिलीज की जा सकती हैं। हालांकि इस दौरान एक ऐसा बड़ा प्रोडेक्शन हाउस भी है, जो थिएटर रिलीज के पक्ष में है।

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक देश के सबसे बड़े प्रोडेक्शन हाउस में से एक यशराज फिल्म्स ने परंपरागत तरीके को अपनाते हुए अपनी फिल्मों को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया है। इस रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया कि अन्य प्रोडक्शन हाउस की तरह, YRF को भी अपनी आगामी फिल्मों के एक्सक्लूसिव प्रीमियर अधिकारों को बेचने के लिए OTT प्लेटफार्मों द्वारा संपर्क किया गया है। लेकिन फिल्म स्टूडियो को लगता है कि यह उनकी फिल्मों के लिए अनुचित है कि बड़े स्क्रीन के अनुभव के लिए डिजाइन की गई फिल्मों को सीधे सेलफोन और लैपटॉप पर दिखाया जाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ranveersingh) on

रिपोर्ट में बताया गया कि वाईआरएफ को लगता है कि डायरेक्ट-टू-वेब रूट लेने से एग्जीबिशन सेक्टर पर भी काफी असर पड़ेगा, जिसकी वे बहुत परवाह करते हैं। गौरतलब है कि YRF के पास फिलहाल अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, संदीप और पिंकी फरार, शमशेरा, बंटी और बबली 2 और जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्में हैं। संदीप और पिंकी फरार 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर