[VIDEO] Taimur Ali Khan: तैमूर के लिए होटल ने आयोजित किया खास सेशन, कुकिंग के मूड में नजर आए छोटे नवाब

Taimur in Dharamshala Hotel: धर्मशाला में सैफ अली खान शूटिंग सेशन के दौरान करीना और तैमूर भी उनके साथ समय बिताने के लिए पहुंचे थे, यहां तैमूर एक होटल में खास केक तैयार करते नजर आए।

Taimur Ali Khan culinary session in Hotel
परिवार के साथ तैमूर अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: अभिनेता सैफ अली खान कुछ समय पहले तक धर्मशाला में फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान दूसरी बार मां बनने जा रहीं करीना कपूर बेटे तैमूर अली खान भी उनके साथ समय बिता रहे थे। पूरा परिवार सैफ की शूटिंग लोकेशन वाले शहर में एक साथ समय बिताते हुए नजर आया और इसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं। अब हाल ही में एक होटल ने भी नवाब परिवार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

सोमवार को करीना ने जिस होटल में ठहरी थीं, वहां से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें होटल के स्टाफ को धन्यवाद दिया गया था। अब, यहां तक ​​कि होटल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी तैमूर के लिए आयोजित छोटे से खास सेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

तस्वीरों में तैमूर, करीना और सैफ एक टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और पास में कुछ कर्मचारी भी नजर आ रहे हैं। तैमूर को पिघले हुए चॉकलेट को छोटे-छोटे सांचे भरते हुए देखा जा सकता है जबकि करीना और सैफ इसे गौर से देख रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मशाला में शूट खत्म होने के बाद अब परिवार पालमपुर शिफ्ट हो चुका है, जहां भूत-पुलिस फिल्म के अगले सत्र की शूटिंग शेड्यूल की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर