Marjaavaan song Tum Hi Aana: द‍िल छू जाएगा मरजावां का पहला गाना 'तुम ही आना', कुणाल वर्मा की कलम का चला जादू

बॉलीवुड
Updated Oct 03, 2019 | 12:32 IST

Marjaavaan song Tum Hi Aana out watch video: आठ नवंबर को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म मरजावां का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल हैं 'तुम ही आना' जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है।

मुख्य बातें
  • आठ नवंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया की मरजावां
  • पहला गाना है 'तुम ही आना', जुबीन नौटियाल ने दी है आवाज
  • फ‍िल्‍म में व‍िलेन बनेंगे रितेश देशमुख, मिलाप ने किया है न‍िर्देशन

Marjaavaan song Tum Hi Aana out watch video: एक तरफ आठ नवंबर को रिलीज होने वाली सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की नई फिल्म मरजावां (Marjaavaan) का ट्रेलर यूट्यूब पर छाया हुआ है और इधर इस फ‍िल्‍म का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल हैं 'तुम ही आना' जिसे कुणाल वर्मा (Kunaal Verma) ने लिखा है। घर से निकलते ही, हंसी बन गए, तू मिला तो है ना जैसे गानों को अपनी कलम से पन्‍ने पर उतारने वाले कुनाल ने बेहद खूबसूरत तरीके से इस गाने को लिखा है। यह गाना सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया पर फ‍िल्‍माया गया। 

डायरेक्‍टर मिलाप मिलन जावेरी की इस फ‍िल्‍म के पहले गाने को जाने माने सिंगर जुबीन नौटियाल ने गाया है। जुबीन की गायकी, कुणाल की लेखनी और पायल देव के कंपोजिशन ने ऐसा समां बांधा है कि यह गाना सीधे आपके दिल में उतरता है। गाने की शुरुआत में जेल में बंद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैदी की यूनिफॉर्म में नजर आते हैं और वह रेत पर अपनी ऊंगली से जोया नाम लिखते हैं। फ‍िल्‍म में जोया का किरदार तारा सुतारिया ने निभाया है। उसके बाद वह जोया संग बिताए पलों को याद करते रहते हैं। गाने के बीच में गुस्‍से में दीवार को मुक्‍का मारते हुए वह नजर पड़ते हैं। इस गाने में तारा सुतारिया और उनकी केमिस्ट्री वाकई दिलकश नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने के बोल तो दिल छू जाने वाले हैं।

बता दें कि इस फ‍िल्‍म का निर्देशन म‍िलाप म‍िलन जावेरी ने किया है। कॉमेडी फ‍िल्‍मों के बाद एक एक्‍शन फ‍िल्‍मों की तरफ रुख करने वाले मिलाप की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते बीते साल रिलीज हुई थी। सत्‍यमेव जयते के बाद मरजावां उनकी दूसरी एक्‍शन फ‍िल्‍म है। यह फ‍िल्‍म इश्‍क, बगावत और इंतकाम को पर्दे पर लेकर आएगी। यह फिल्म भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब सिद्धार्थ और रितेश किसी फिल्म में आमने-सामने दिखे हों। इससे पहले मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन में भी यही हीरो-विलेन की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म में दोनों को ही काफी पसंद किया गया था। मरजावां 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर