Marjaavaan Trailer: 3 फुट के खतरनाक व‍िलेन बने रितेश देशमुख, दहला देगा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का एक्‍शन

बॉलीवुड
Updated Sep 26, 2019 | 14:57 IST

Marjaavaan Trailer out watch video: फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म मरजावां का ट्रेलर काफी धांसू है।

Marjaavaan Trailer out watch video: फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म मरजावां का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। ट्रेलर में सिद्धार्थ का एक्‍शन अवतार द‍िख रहा है और इसे धांसू ट्रेलर कहा जा सकता है। तीन मिनट 15 सेकंड के इस ट्रेलर में जमकर खून खराबा होता दिखाई दे रहा है। ट्रेलर से अंदाजा लग जाता है कि फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया के बीच लव एंगल है। दोनों के धर्म भी अलग अलग होंगे। वह केवल इशारों में बात करती हैं। वहीं इस फ‍िल्‍म का जैकपॉट हैं रितेश देशमुख तो कि बौने विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं। वह 3 फुट के खतरनाक व‍िलेन के रोल में नजर आए हैं। 

इस फ‍िल्‍म का निर्देशन म‍िलाप म‍िलन जावेरी ने किया है। कॉमेडी फ‍िल्‍मों के बाद एक एक्‍शन फ‍िल्‍मों की तरफ रुख करने वाले मिलाप की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते बीते साल रिलीज हुई थी। सत्‍यमेव जयते के बाद मरजावां उनकी दूसरी एक्‍शन फ‍िल्‍म है। यह फ‍िल्‍म इश्‍क, बगावत और इंतकाम को पर्दे पर लेकर आएगी। ट्रेलर में कई डायलॉग हैं जो ध्‍यान खींचते हैं। वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की झलक भी दिखाई दी है जो पहले आइटम डांस कर रही हैं और फ‍िर 3 फीट के विलेन रितेश देशमुख को नसीहत दे रही हैं।

ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा से होती है। सिद्धार्थ कहते हैं, मंदिर और मस्जिद दोनों मिलेंगे। गुजरेगा इस देश की जिस गली से मदद मिलेगी हर किसी को मांगो या अली से या बजरंग बली से। सिद्धार्थ और तारा करीब आते हैं तो उनकी रोमांटिक कहानी में दाखिल हो जाते हैं विलेन रितेश। हालांकि ट्रेलर में दिखता है कि सिद्धार्थ तारा को गोली मारते हैं, यह सस्‍पेंस फ‍िल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह फिल्म भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब सिद्धार्थ और रितेश किसी फिल्म में आमने-सामने दिखे हों। इससे पहले मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन में भी यही हीरो-विलेन की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म में दोनों को ही काफी पसंद किया गया था। मरजावां 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

दमदार हैं डायलॉग
- मैं मारूंगा, मर जाएगा... दोबारा जन्म लेने से डर जाएगा।
- एक रावण दस सर, एक विष्णु दस का सर।
- मंदिर और मस्जिद दोनों मिलेंगे।
- गुजरेगा इस देश की जिस गली से मदद मिलेगी हर किसी को मांगो या अली से या बजरंग बली से।
- जान तो वो भी लेता है जो तड़पाता है और फ‍िर खुद ही मरहम बन जाता है...इश्‍क। 
- पता है कमीने पन की हाइट क्‍या है...तीन फुट।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर