शाहरुख खान का सीन आते ही थिएटर में हुआ हंगामा, लाल सिंह चड्ढा देख रहे फैन्स का दिखा दीवानापन

Fans go CRAZY for Shah Rukh Khan's cameo in Laal Singh Chaddha: शाहरुख खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा में कैमियो किया है। जब थिएटर में शाहरुख का सीन आया तो प्रशंसक बेहद खुश हो गए और जश्न मनाते नजर आए....

 Fans go CRAZY during Shah Rukh Khan's cameo in Aamir Khan's Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha 

Shah Rukh Khan's cameo in Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आखिरकार 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शाहरुख खान ने फिल्म में कैमियो किया है। शाहरुख खान कैमियो देखकर प्रशंसक बेहद खुश हो गए हैं और कई शॉक्ड में हैं। विशेष रूप से एक थिएटर में शाहरुख के स्क्रीन पर आने के बाद फैन्स पागल हो गए थे। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे नए वीडियो में फैंस फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो को देखकर बेहद एक्साइटेड हो गए। वो थिएटर में चिल्लाते, जश्न मनाते और दीवाने होते नजर आए। वीडियो में आप भी देख सकते हैं  कैसे शाहरुख के सामने आते ही दर्शकों को तालियां बजाना शुरू कर दीं। 

पढ़ें- इन OTT फ‍िल्‍मों और वेबसीरीज से स्वतंत्रता दिवस को बनाएं खास, ये रही पूरी लिस्ट

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर