[VIDEO] कहीं आपने मिस तो नहीं कर दीं मनोरंजन जगत की ये 5 बड़ी खबरें, जानिए एक्टर्स की दुनिया में क्या-क्या हुआ

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स अलग-अलग खबरों के चलते सुर्खियाों में हैं। आइए मनोरंजन जगत की पांच बड़ी खबरों की पर निगाह डालते हैं।

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हाल ही में कई अहम हलचल देखने को मिली हैं। मनोरंजन जगत की खबरों में वैसे तो कई फिल्मी हस्तियां सुर्खियों में रहीं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा ऋतिक रोशन के एक पुराने मामले की रही। दरअसल, कंगना रनौत से जुड़े ऋतिक के 6 साल पुराने केस को मुंबई पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सौंप कर दिया। कंगा ने केस ट्रांसफर होने की खबर आने के बाद ऋतिक पर निशाना साधते हुए कहा कि कब तक एक छोटे से अफेयर के लिए रोएगा?' 

  बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा फॉरेंसिक टीम को 85 गैजेट्स भेजने की खबर पर काफी छाई रही, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती का मोबाइल फोन भी शामिल है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक साथ 8 फ़िल्में की है। दोनों की की फिल्म हिट साबित हुईं। अब अभिषेक ने एक बार ऐश्वर्या के साथ करने की ख्वाहिश जताई है। उन्होंने कहा कि मुझे ऐश्वर्या के साथ काम करने में हमेशा खुशी होती है। वह मेरी पसंदीदा को-स्टार हैं। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही एक साथ फिर से काम करेंगे।

जाने-माने टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कई लोगों के साथ बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ के फैंस सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं।

टीवी एक्टर आमिर अली ने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा संग अस्पताल से शेयर की तस्वीरें हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि रेमो को पिछले हफ्ते हार्ट अटैक के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इन खबरों को विस्तार से जानने के लिए वीडियों देखें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर