Irrfan Pathan Cobra Movie : एक्टिंग में हिट या फ्लॉप होंगे इरफान पठान, जानिए कितना हो सकता कोबरा का पहले दिन का कलेक्शन

Irrfan Pathan Movie Debut : पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए पूरी से तैयार हैं। क्रिकेटर की फिल्म कोबरा का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है। आइए जानते हैं कैसा रहेगा इरफान पठान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

irrfan pathan
irrfan pathan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पूर्व गेंदबाज इरफान पठान फिल्मों में करेंगे डेब्यू
  • इरफान पठान तमिल फिल्म कोबरा से करेंगे डेब्यू
  • कोबरा का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ

Irrfan Pathan Movie Debut : पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अपनी नई पारी की शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इरफान ने एक्टिंग में डेब्यू किया है। क्रिकेटर की फिल्म कोबरा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में चियान विक्रम लीड एक्टर हैं। वहीं, इरफान फिल्म में पुलिस का किरदार निभा रहे है। ट्रेलर में ईरफान काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनी फिल्म कोबरा 31 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं। आइए जानते हैं कैसा रहेगा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कोबरा फिल्म 31 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये तमिल फिल्म है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म को बनाने में 90 करोड़ रुपये की लागत आई है। फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 10 से 15 करोड़ रुपये कमा सकती है। इस फिल्म को भारत में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। ट्रेंड एनालिस्ट के अनुसार, फिल्म 150 से 200 करोड़ रुपये कम सकती हैं।

इरफान पठान की फिल्म कोबरा का टीजर रिलीज

इरखान पठान से पहले इन क्रिकेटर्स ने आजमाई फिल्मों में किस्मत

अजय जडेजा

अजय जडेजा 90 के दशक के क्रिकेटर्स में से एक हैं। एक्टर ने साल 2003 में खेल फिल्म में डेब्यू किया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म के बाद अजय जडेजा दोबारा क्रिकेटर की दुनिया में वापसी आ गए थे।

कपिल देव

क्रिकेट के मैदान के अलावा कपिल देव फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। कपिल इकबाल और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों में नजर आए है।

ये भी पढ़ें - Asia Cup India Vs Pak 2022: भारत-पाक मुकाबले में जमकर चिल्लाए विजय देवराकोंडा, फैंस ने लगाए राउडी-राउडी के नारे

योगराज सिंह

योगराज सिंह को भले ही क्रिकेट जगत में सफलता नहीं मिली। लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर काफी सफल रहे। योगराज ने 30 पंजाबी और 10 हिंदी फिल्मों में काम किया है। योगराज को फरहान अख्तर की फिल्म भाग मिलखा भाग के लिए काफी सराहना मिली थी।

हरभजन सिंह

पूर्व क्रिकेटर गेंदबाज हरभजन सिंह भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हरभजन कई पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर