Kareena Kapoor Khan ने जो ड्रेस पहनकर काटा केक, उसकी कीमत में खरीद सकते हैं शानदार स्मार्टफोन

Kareena Kapoor Khan Dress Price: करीना कपूर खान जन्मदिन के सेलिब्रेशन के दौरान केक काटते हुए जिस ड्रेस में नजर आईं, उसकी कीमत लोगों को हैरान कर सकती है।

Kareena Kapoor Khan Cake cutting dress
केट काटते हुए करीना कपूर खान 
मुख्य बातें
  • जन्मदिन पर सिंगल शोल्डर ड्रेस में नजर आईं करीना कपूर खान
  • कपड़ो की कीमत ने फैंस को किया हैरान
  • हाल ही में एक्ट्रेस ने मनाया है 40वां जन्मदिन, जल्द दूसरी बार बनेंगी मां

मुंबई: जब फैशन की बात आती है तो करीना कपूर खान सबसे आगे खड़ी अभिनेत्रियों में से एक नजर आती हैं। वह एक पक्की पंजाबी है और सेलिब्रेशन से प्यार करती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने घर पर अपना 40वां जन्मदिन मनाया। हर कार्यक्रम की तरह, करीना आकर्षक ड्रेस में नजर आईं। उनके फैशन ने आलोचकों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित किया। खास मौके के लिए करीना ने मसाबा कॉट्योर की स्कर्ट-एंड-टॉप कॉम्बो पहना था।

यह रंगीन फ्लावर डिजाइनों के साथ सफेद रंग की ड्रेस थी। एक तरफ पूरी आस्तीन के साथ वन शोल्डर टॉप था। यह एक मैचिंग फ्लोर लेंथ स्कर्ट और सुंदर हीरे के हार के साथ पहनी गई थी। वंडर वुमन केक काटते हुए करीना की तस्वीर उनकी बहन करिश्मा कपूर ने शेयर की।

लोग लगातार करीना की ड्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं लेकिन क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि इसकी कीमत क्या होगी? संकेत: आप इतकी कीमत में एक अच्छी फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। यहां करिश्मा कपूर के पोस्ट में देखें करीना का आउटफिट।

करीना कपूर खान की ड्रेस की कीमत: अगर ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह करीब 19 हजार रुपए की है। नीचे तस्वीर में ड्रेस और उसकी कीमत देख सकते हैं।

दूसरी बार मां बनने पर तैमूर की प्रतिक्रिया पर बोलीं करीना:

दूसरी बार मम्मी बनने जा रहीं करीना अपनी गर्भावस्था का एक बार फिर आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले, अभिनेत्री ने गर्भावस्था पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया पर खुल कर बात की थी। जब उनसे बेटे तैमूर अली खान की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा, 'वह चीजों का पता लगा रहा है। वह अपनी उम्र से बहुत आगे है। हमने उसके साथ कभी भी बच्चे जैसा व्यवहार नहीं किया। हमने उसके साथ एक समान वयस्क जैसा व्यवहार किया है।'

करीना ने यह भी खुलासा किया कि लोग सलाह दे रहे हैं कि क्या खाएं और क्या न खाएं। इस बारे में अभिनेत्री ने कहा, 'पिछली बार, मैंने सिर्फ अपने आपकी बात सुनी और वजन 25 किलोग्राम बढ़ गया था। मैं ऐसा नहीं करना चाहती। मैं सिर्फ स्वस्थ और फिट रहना चाहती हूं। मुझे लगता है कि पहली बार उत्साह में ऐसा हुआ। पराठे खाओ, घी खाओ, दूध पियो, बेसन का लड्डू जैसी कई चीजें लेकिन अब, मुझे पता है कि मेरे शरीर को क्या चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर