किरण खेर ने तलाक के बाद ऐसे संभाला घर, 'मैं चाहती थी बेटा सिकंदर किसी ट्रॉमा से ना गुजरे'

Kirron Kher on first marriage and divorce: अनुपम खेर की वाइफ किरण खेर 14 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं। किरण खेर ने एक इंटरव्यू में अपने पहली शादी और तलाक के बारे में खुलकर बात की थी।

Kirron Kher, Anupam Kher
Kirron Kher, Anupam Kher 
मुख्य बातें
  • किरण खेर 14 जून को अपना 70वां बर्थडे मना रही हैं।
  • किरण खेर ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी पर खुलकर बात की थी।
  • किरण खेर ने साल 1985 में अनुपम खेर से शादी की थी।

Kirron Kher Birthday . अनुपम खेर की वाइफ, एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर 14 जून को अपना 70वां बर्थडे मना रही हैं। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर किरण खेर को विश किया है। गौरतलब है कि किरण खेर और अनुपम खेर की दूसरी शादी है। एक्ट्रेस और सांसद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण खेर ने अपनी पहली शादी, तलाक और बेटे सिकंदर खेर की परवरिश से जुड़े कई खुलासे किए हैं।  

किरण खेर ने साल 1985 में पहले पति गौतम बैरी से तलाक ले लिया था। इसी साल उन्होंने अनुपम खेर से शादी की थी। फर्स्ट पोस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं बॉम्बे आई, मेरी गौतम से शादी हुई और धीरे-धीरे हमें समझ में आया कि शादी अच्छी चल नहीं रही है। अनुपम की भी शादी हो चुकी थी, वह भी अच्छी नहीं चल रही थी। अनुपम और मैं अच्छे दोस्त थे, एक साथ थिएटर कर रहे थे। मुझे याद है नादिरा बब्बर के एक नाटक के लिए कलकत्ता गए थे। वह अलग दिख रहे थे। उन्होंने अपने बाल किसी फिल्म के लिए मुंडवा  दिए थे।

Also Read: अनुपम खेर की पिता पुष्कर नाथ के साथ ये है आखिरी फोटो, इसी के 11 दिन बाद हो गई थी उनकी डेथ

नहीं है कोई गम
किरण खेर आगे कहती हैं, 'जब वह कमरा छोड़ रही थीं, तब उन्होंने मुझे देखा जैसे हमारे बीच से कुछ गुजर रहा है। कुछ देर बाद उन्होंने मेरा दरवाजा खटखटाया और कहा, 'मैं तुमसे बात करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मुझे तुमसे प्यार हो गया है।' इसके तुरंत बाद एक बहुत बड़ा बदलाव आया। मैं तलाक लिया और अनुपम से शादी कर ली। उस वक्त उनके पास कुछ भी नहीं था।' वहीं, सिकंदर खेर पर किरण खेर ने कहा कि उन्हें अपने परिवार के लिए करियर को छोड़ना का कोई गम नहीं है।

किरण खेर ने कहा, 'शुरुआत के 10 से 15 साल तक हमने साथ में ट्रैवल किया। सिकंदर जो मेरा और गौतम का बेटा है, उस वक्त बच्चा था। ऐसे में मेरा थिएटर का सारा काम रुक गया। सिकंदर ऐसे परिवार से था, जो टूट गया था और मैं नहीं चाहती थीं कि उन्हें कोई सदमा पहुंचे। वह हमारे साथ अनुपम के शूट में जाता था। वह अनुपम के लिए काफी अच्छा वक्त था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर