भूम‍ि पेडनेकर से खास मुलाकात, देखें अनुष्‍का शेट्टी से तुलना समेत और मुद्दों पर क्‍या कहती हैं 'दुर्गामती'

टीवी से लेकर बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटर्म पर धमाल मचाने वाली भूमि पेडनेकर जल्द ही साउथ रीमेक फिल्म दुर्गामती में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म टॉलीवुड फिल्म भागमती की रीमेक फिल्म है।

Bhumi Pednekar exclusive Interview for Durgamati movie
Bhumi Pednekar 

फिल्म एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही टॉलीवुड फिल्म भागमती के हिंदी रीमेक दुर्गामती में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह लीड रोल प्ले कर रही हैं। आपको बता दें यह फिल्म टॉलीवुड फिल्म भागमती की रीमेक है। साउथ में इसमें अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। साउथ रीमेक फिल्म दुर्गावती को लेकर भूमि पेडनेकर ने कहा कि वह हॉरर फिल्म की फैन नहीं हैं और कभी भी वह हॉरर फिल्म अकेले नहीं देखती। वैसे दुर्गामती थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज क‍िया जा रहा है भूमि ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के रिलीज होने को लेकर कहा कि फिल्म थिएटर पर रिलीज हो या ओटीटी पर, दोनों ही आपको इंजॉय कराएंगे। वहीं इस दौरान भूमि पेडनेकर ने नोएडा में बन रहे फिल्म सिटी पर भी खुलकर बात की। वीड‍ियो में देखें क्‍या कहा उन्‍होंने। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर