Bhojpuri Actress Monalisa Saree Pics: भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने साड़ी में ढाया कहर, फैंस ने की लुक की तारीफ

Bhojpuri Actress Monalisa Saree Pics viral on instagram: भोजपुरी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा मोनालिसा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साड़ी में कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं ज‍िन्‍हें देख उनके फैंस चहक उठे हैं।

Monalisa In Saree
Monalisa In Saree 

Bhojpuri Actress Monalisa Saree Pics viral on instagram: भोजपुरी स‍िनेमा की जानी मानी अदाकारा मोनालिसा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साड़ी में कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं ज‍िन्‍हें देख उनके फैंस चहक उठे हैं। फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। अक्‍सर हॉट और बोल्‍ड अवतार में नजर आने वाली मोनालिसा भी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी द‍िलकश नजर आ रहा है। 

मोनालिसा ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उसमें वह लाइट कलर की लहंगा स्‍टाइल साड़ी में नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के ल‍िए उन्‍होंने नेकलेस, ब्रेसलेट और ईयररिंग्‍स कैरी किए हैं। वहीं उन्‍होंने लाइट मेकअप भी किया है। कुल मिलाकर मोनालिसा का यह लुक ऐसा है कि कोई भी देख उनका दीवाना हो जाए। उनकी तस्‍वीरों को एक लाख 40 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

पहले भी ब्‍लू साड़ी में आई थीं नजर

मोनालिसा को साड़ी पहनना बेहद पसंद है। इससे पहले भी वह साड़ी की तस्‍वीरें साझा कर चुकी हैं। कुछ वक्‍त पहले वह ब्लू साड़ी में दिखाई दी थीं। सीक्विन साड़ी के साथ उन्होंने हैवी गोल्डन वर्क वाला ब्लाउज कैरी किया था, जिसमें बेल स्लीव्ज थीं। उन्होंने इस लुक को ब्लू चूड़ियों और ड्रॉप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था। यह लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में डायन की भूमिका निभाती हैं और इसी वजह से वह घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें तीन मिलियन यानि 30 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर