Actresses in White Shirt: दिशा पाटनी से दीपिका तक, इन डीवाज की तरह एक वाइट शर्ट से पाएं कई स्टाइलिश लुक्स

फैशन
Updated Jan 29, 2020 | 12:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

How to style white shirt: वाइट शर्ट हर किसी के वॉर्डरोब में होती है, लेकिन क्या आप जानती हैं कि इससे आप कई अलग-अलग लुक पा सकती हैं। दीपिका, दिशा, ट्विंकल खन्ना से सीखें वाइट शर्ट को स्टाइलिश लुक देने के तरीके..

Actresses in White Shirt
Actresses in White Shirt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पिछले दिनों कई एक्ट्रेस वाइट शर्ट में दिखीं
  • सबने वाइट शर्ट को बिल्कुल अलग अंदाज में कैरी किया था
  • आप भी इन डीवाज से वाइट शर्ट को कैरी करने के टिप्स ले सकती हैं

स्टाइल के मामले में बॉलीवुड डीवाज का कोई जवाब नहीं हैं। फैशन के लिए हम अक्सर इन डीवाज को ही फॉलो करते हैं। इनकी वजह से हमें नए-नए फैशन ट्रेंड्स के बारे में पता चलता रहता है। साथ ही आप इनसे किसी भी आउटफिट को स्टाइलिश बनाने के टिप्स भी ले सकती हैं।

वाइट शर्ट एक बेसिक आइटम है, जो हर किसी के वॉर्डरोब में होता है। लेकिन अगर आप इसे एक ही तरह से पहनकर बोर हो गई हैं तो आप बॉलीवुड डीवाज से इसे अलग-अलग तरह से स्टाइल करना सीख सकती हैं। पिछले कुछ दिनों में दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, ट्विंकल खन्ना जैसी कई एक्ट्रेसेज वाइट शर्ट में नजर आईं। जानें एक बेसिक वाइट शर्ट को स्टाइल करने के टिप्स...

अपनी बोरिंग वाइट शर्ट को knot का ट्विस्ट दें और इसे दिशा-जान्हवी की तरह कैरी करें। आप अपने शर्ट के कुछ बटन्स बंद करके इस तरह दोनों तरफ से लेकर गांठ लगा लें। ये आपको क्रॉप टॉप जैसा लुक देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@varindertchawla) on

वाइट शर्ट को स्टाइलिश लुक देने के लिए इसे बाहर की तरफ करके पहनें और इस पर ट्विंकल खन्ना एक बेल्ट लगा लें। जरूरी नहीं है कि आप कोई ब्रॉड या स्टाइलिश बेल्ट लें, आप सिंपल बेल्ट भी लगा सकती हैं। ये आपके लुक को पूरी तरह से बदल देगा। इसके लिए आप एक ओवरसाइज्ड वाइट शर्ट भी ट्राय कर सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

वाइट शर्ट के साथ आप कॉर्सेट कैरी कर सकती हैं। इसके लिए शर्ट के कुछ बटन्स बंद करके इसे पहने और इसके ऊपर दीपिका पादुकोण की तरह एक कॉन्ट्रास्टिंग कॉर्सेट पहने। इसके बाद आप इसके नीचे के बटन्स खुले छोड़ दें। इससे आपकी शर्ट और स्टाइलिश लगने लगेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shaleenanathani) on

वाइट शर्ट को आप बटन्स लगाकर पहनने की बजाए सारा अली खान की तरह लेयर के रूप में भी कैरी कर सकती हैं। टैंक टॉप, ब्रालेट या क्रॉप टॉप के साथ आप वाइट शर्ट को बटन्स खुले करके पहनें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@varindertchawla) on

इन तरीकों को अपनाकर एक ही वाइट शर्ट से कई अलग-अलग और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। तो देर किस बात की, अपनी वाइट शर्ट को दें ट्विस्ट और बन जाएं फैशन डीवा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर