Fashion Faceoff: दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे ने कैरी की ये मल्टी-कलर आउटफिट, कौन लगी बेहतर?

Deepika Padukone & Ananya Panday in multi-coloured sequin outfit: दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे एक जैसी मल्टी कलर की सीक्विन आउटफिट में दिखीं। आपको किसका स्टाइल ज्यादा पसंद आया...

Deepika Padukone & Ananya Panday in multi-coloured sequin outfit
Deepika Padukone & Ananya Panday in multi-coloured sequin outfit  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे ने कैरी की एक जैसी आउटफिट
  • सीक्विन के साथ मल्टी-कलर का ये कॉम्बो जबरदस्त है
  • फोटोज देखकर बताएं दोनों में से स्टाइल के मामले में किसने मारी बाजी

फैशन और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का कोई जवाब नहीं है। पार्टी लुक हो या कैजुअल एयरपोर्ट लुक, वे हमेशा स्टाइल का खास ख्याल रखती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेसेज भी एक जैस कपड़ों में नजर आती हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड डीवाज दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ हुआ। दीपिका और अनन्या दोनों ही मल्टी-कलर के आउटफिट में नजर आईं। ये रंग गर्मियों के लिए बेस्ट है और इस सीक्विन आउटफिट को आप भी पार्टिज में ट्राय कर सकती हैं। हालांकि यहां ये देखना होगा कि दोनों में से किसने इस आउटफिट को बेहतर तरीके से कैरी किया। इससे पहले दोनों के लुक्स को डिकोड कर लेते हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका वोग इंडिया के हैप्पी इश्यू में एक मल्टी-कलर की सीक्विन शर्ट में दिखीं। इसके साथ उन्होंने रेड शॉर्ट्स पेयर किए थे। इस आउटफिट में दीपिका पार्टी के लिए बिल्कुल रेडी लग रही थीं। उन्होंने रेड बोल्ड लिपस्टिक और शिमरी आंखों से अपने मेकअप को पूरा किया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक में ओपन रखा। इसमें वे बेहद स्टाइलिश लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@vogueindia) on

अनन्या पांडे
वहीं अनन्या पांडे ने इसी प्रिंट को थोड़े ट्विस्ट के साथ कैरी किया। दीपिका ने जहां शर्ट पहनी थी, वहीं अनन्या ने एक राउंड-नेक की सीक्विन टी-शर्ट कैरी की। खास बात ये है कि अनन्या इस टी-शर्ट को मैचिंग प्रिंट की प्लीटेड स्कर्ट से पेयर किया। टी-शर्ट में जहां हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप्स थीं, वहीं स्कर्ट में वर्टिकल स्ट्राइप्स थी। अनन्या ने ग्लोसी लिप्स से अपना मेकअप किया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को स्ट्रेट करके खुला रखा। अनन्या ने इस लुक को वाइट स्नीकर्स से पूरा किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ananyapanday) on

इस मल्टी कलर आउटफिट को दीपिका और अनन्या ने अपने-अपने तरीके से कैरी किया था और दोनों ही इसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आप भी पार्टी के लिए इस लुक को अपनी तरह स्टाइल करके अपना सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर