Fashion Faceoff: वाइट कुर्ते में दिखीं सारा अली खान और कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन, किसका लुक आपको आया पसंद

फैशन
Updated Jan 31, 2020 | 13:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan vs Nupur Sanon in white kurta: हाल ही में सारा अली खान और कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन वाइट कुर्ते में नजर आईं। आपको दोनों में से किसका लुक ज्यादा स्टाइलिश लगा...

Sara Ali Khan and Nupur Sanon in white kurta
Sara Ali Khan and Nupur Sanon in white kurta  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वाइट कुर्ते को सारा और नुपुर ने दिया स्टाइलिश टच
  • दोनों की फोटोज वायरल हो रही हैं
  • आपको किसका स्टाइल पसंद आया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी फिल्मों में दस्तक देने वाली हैं। बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही उनके स्टाइल की चर्चा है। वहीं सारा अली खान पहले ही फैशन के मामले में खुद को साबित कर चुकी हैं। पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग, वे हमेशा चार्मिंग लगती हैं। हाल ही में सारा और नुपूर के बीच फैशन फेसऑफ देखने को मिला।

लव आज कल के प्रमोशन के दौरान सारा एक वाइट कुर्ते में नजर आईं, वहीं नुपुर भी हाल ही में वाइट कुर्ते में दिखी थीं। दोनों ने ही अपने-अपने स्टाइल से सफेद कुर्ता कैरी किया। फोटोज में देखकर आप भी तय करें कि आपको दोनों में से किसका लुक पसंद आया, लेकिन उससे पहले हम दोनों का लुक डिकोड कर लेते हैं।

सारा अली खान
सारा अली खान हाल ही में इस खूबसूरत वाइट कुर्ते में दिखीं। उनका ये देसी लुक अच्छा लग रहा था। उनके कुर्ते में जिक जैक हेमलाइन दी गई थी। उन्होंने इसके साथ मैचिंग वाइट लैगिंग्स कैरी की। इसके साथ उन्होंने वाइट की मोनोटोनी को तोड़ने के लिए एक खूबसूरत पिंक दुपट्टा कैरी किया। जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा था। उन्होंने अपने लुक को दुपट्टे के मैचिंग की पिंक चुड़ियों और जूतियों से पूरा किया। यहां वे सटल मेकअप के साथ स्टनिंग लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

इससे एक दिन पहले भी सारा एक वाइट कुर्ते में नजर आईं थीं। उन्होंने एक वाइट कुर्ते के साथ प्रिटेंड ब्लू सलवार और लाल दुपट्टा कैरी किया था। साथ ही लाल चुड़ियां भी पहनीं। सिंपल वाइट कुर्ते को स्टाइल बनाना तो कोई सारा से सीखें। दो दिनों में उन्होंने वाइट कुर्ते में दो अलग-अलग लुक्स अपनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

नुपुर सेनन
नुपुर सेनन ने अपने वाइट कुर्ता लुक को कैजुअल रखा। उनका ये कुर्ता लॉन्ग था, जिसके साथ नुपुर ने एक ब्लू जींस पेयर की। उन्होंने अपने लुक को ड्रॉप ईयररिंग्स और टैसल ब्रेसलेट्स से एक्सेसराइज किया। इसके साथ उन्होंने वाइट कोल्हापूरी चप्पल कैरी की हैं। उनका एथनिक टोक बैग भी हमारा ध्यान खींच रहा है। नुपुर इस कैजुअल लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

अगर आप भी अपने वाइट कुर्ते को अलग-अलग तरीकों से स्टाइल करना चाहती हैं तो सारा और नुपुर से टिप्स ले सकती हैं। हमें दोनों का ही स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है, क्योंकि उन्होंने एक सिंपल वाइट कुर्ते को बिल्कुल अलग लुक दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर