Mouni Roy Expensive Bag: मौनी रॉय का ये बैग है बहुत महंगा, इस कीमत में यूरोप घूम सकते हैं आप

Mouni Roy Expensive Bag: मौनी रॉय बैग का शौक रखती हैं और आज हम आपको बता रहे हैं उनके शनेल ब्रैंड के बैग की कीमत, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Mouni Roy
Mouni Roy  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बहुत महंगे बैग्स कैरी करती हैं मौनी रॉय
  • शनेल का बैग लिए मौनी ने शेयर की थी अपनी फोटो
  • मौनी रॉय के बैग की कीमत में आप यूरोप टूर कर सकते हैं

मौनी रॉय सबसे पसंदीदा और चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी पर नागिन का रोल निभाकर मशहूर हुईं मौनी रॉय स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं और अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।

इस कीम में कर सकते हैं यूरोप टूर
 
मौनी रॉय बैग्स की शौकीन हैं और अक्सर महंगे बैग कैरी किए नजर आती हैं। पिछले साल मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो शनेल (Chanel) ब्रैंड का ब्लैक बैग कैरी किए नजर आ रही हैं। मौनी का ये बैग इतना महंगा है कि इस कीमत में आप अपने यूरोप टूर कर सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि मौनी के इस बैग की कीमत कितनी है? मौनी के इस बैग की कीमत 9,238 डॉलर यानी करीब करीब 6 लाख 97 हजार रुपये है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy) on

दुबई में हैं मौनी

मालूम हो कि मौनी रॉय पिछले कुछ समय से दुबई में हैं। दरअसल वो वहां अपनी बहन के यहां गईं थीं लेकिन इस दौरान कोरोना वायरस के चलते भारत में लॉकडाउन हो गया और फ्लाइट्स बंद कर दी गईं जिसके चलते वो वहीं फंस गईं।

छोटे पर्दे पर बनाई पहचान

मौनी रॉय ने छोटे पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाई। वो टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में शामिल रही हैं। मौनी ने से साल 2006 में एकता कपूर के मशहूर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस शो में उन्होंने कृष्णा तुलसी का रोल निभाया था। इसके बाद जरा नच के दिखा के पहले सीजन में नजर आईं और इसकी विजेता बनीं। इसके बाद मौनी सीरियल कस्तूरी, पति पत्नी और वो, दो सहेलियां, देवों के देव महादेव और नागिन जैसे सीरियल्स में नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy) on

बॉलीवुड में रखा कदम

मौनी ने साल 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा और अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गोल्ड से अपना डेब्यू किया। इसके बाद वो जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ- रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आईं। साल 2019 में वो फिल्म मेड इन चाइना में एक्टर राजकुमार राव संग उनकी पत्नी के रोल में दिखीं। मौनी अब आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर