Mouni Roy Bikini Photos: ब्लू बिकिनी में मौनी रॉय ने लगाई आग, बीच की फोटोज हुईं वायरल

Bikini Photos of Mouni Roy: मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं।

Mouni Roy Bikini Photos
Mouni Roy Bikini Photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं
  • इनमें वे ब्लू बिकिनी पहने दिख रही हैं
  • मौनी इन फोटोज में बेहद बोल्ड लग रही हैं

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं। वे टीवी की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं और अब बड़े पर्दे पर नाम कमा रही हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वे फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से अपडेट रखती हैं। मौनी स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद ग्लैमरस और फिट भी हैं।

हाल ही में मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वे बिकिनी पहने बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें बीच की है और मौनी के पीछे समुंदर नजर आ रहा है। यहां मौनी एक ब्लू बिकिनी में दिख रही हैं, जिस पर येलो स्ट्राइप्स हैं। इस दौरान वे अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@imouniroy) on

तस्वीरों में मौनी न्यूड लिप्स के साथ दिख रही हैं। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक में खुला रखा है, जो हवा में उड़ते हुए और भी खूबसूरत लग रहे हैं। ये उनकी थ्रोबैक फोटोज हैं। ये पहली बार नहीं है, जब मौनी ने बिकिनी में फोटो पोस्ट की हो। इससे पहले भी वे कई बार बिकिनी में नजर आ चुकी हैं। यहां देखें उनकी बिकिनी फोटोज...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@imouniroy) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@imouniroy) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@imouniroy) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो मौनी ने साल 2018 में फिल्म गोल्ड से फिल्मों में कदम रखा था। वे अक्षय कुमार की पत्नी के रूप में नजर आईं थीं। इसके अलावा उनकी दो और फिल्म रोमियो अकबर वॉल्डर और मेड इन चाइन आ चुकी हैं। अब मौनी, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। ब्रह्मास्त्र इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर