Sara Ali Khan Hairstyles: सारा अली खान के ये हेयरस्टाइल्स है बेहद ट्रेंडी, लॉकडाउन के दौरान आप भी करें ट्राय

फैशन
Updated Apr 08, 2020 | 16:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan Hairstyle Photos: सारा अली खान शानदार आउटफिट्स के साथ-साथ कमाल की हेयरस्टाइल्स में भी नजर आती हैं। आप भी लॉकडाउन के दौरान उनकी ये हेयरस्टाइल्स ट्राय करें।

Sara Ali Khan Hairstyles
Sara Ali Khan Hairstyles  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान यंग ब्रिगेड की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। साल 2018 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा इतने से वक्त में तीन फिल्में कर चुकी हैं। सारा को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। लेकिन केदारनाथ एक्ट्रेस का स्टाइल सिर्फ कपड़ों तक सीमित नहीं है। उन्हें अलग-अलग नए और ट्रेंडी हेयरस्टाइल्स ट्राय करना भी बेहद पसंद है। इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में आपके पास भी बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करने का काफी वक्त है। तो आप भी लॉकडाउन के दौरान सारा अली खान के इन खास हेयरस्टाइल्स को ट्राय करें ताकि स्थिति सामान्य होने तक आप इन हेयरस्टाइल्स को बनाने में माहिर हो जाएं। यहां देखें सारा अली खान के कुछ ट्रेंडी हेयरस्टाइल्स...

हेयरस्टाइल 1
फंकी और ट्रेंडी लुक के लिए आप सारा अली खान की ये हेयरस्टाइल ट्राय कर सकती हैं। उन्होंने सेंटर पार्टिंग करके बालों को दो भागों में बांटा है। अब पीछे की तरफ से दो पोनीटेल बनाई है। इस पोनीटेल में उन्होंने कुछ-कुछ दूरी में तीन एक्स्ट्रा रबरबैंड लगाएं, जिसने उनके लुक को बिल्कुल चेंज कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

हेयरस्टाइल 2
सिंपल लेकिन स्लीक लुक के लिए आप ये हेयरस्टाइल चुनें। सारा ने साइड पार्टिंग में बालों को बांटा है। इसके बाद उन्होंने लेफ्ट साइड में आगे की तरफ से बाल लेकर उनकी फ्रेंच ब्रेड बनाई है। इसे पीछे ले जाकर पिनअप कर लें और दूसरी तरफ और लोअर बालों को हल्का कर्ल कर लें। बस तैयार है आपका हेयरस्टाइल।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

हेयरस्टाइल 3
ये हाफ अप हाफ डाउन हेयरस्टाइल आपको पुराने दिनों की याद दिलाएगी। इसके लिए आप की तरफ से सिर्फ बीच में बाल लें और उन्हें ऊपर की तरफ ही एक टाइट पोनीटेल में बांध लें। बाकी बालों को हल्का कर्ल करके छोड़ दें। पर ध्यान रहें कि जिनका माथा ज्यादा ब्रॉड है, वे ये हेयरस्टाइल न बनाएं। क्योंकि इसमें उनका फॉरहैड और भी चौड़ा दिखेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

हेयरस्टाइल 4
सारा की ये हेयरस्टाइल एथनिक और वेस्टर्न, दोनों ही लुक पर अच्छी लगेगी। इसके लिए आप बालों को सेंटर पार्टिंग में बांटें। अब आगे की तरफ से सिर्फ शुरुआती हेयर स्ट्रेंड लेकर इसकी ब्रेड बनाएं और पीछे बालों के अंदर की तरफ पिनअप कर लें। ऐसा ही दूसरी साइड से भी करें। बाकी बालों को हल्का कर्ल कर लें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

हेयरस्टाइल 5
ये हेयरस्टाइल दिखनी में जितनी खूबसूरत है, इस बनाना उतना ही आसान है। पीगी टेल्स सिर्फ बच्चों पर ही नहीं, आप पर भी अच्छी लगेगी। इसके लिए सेंटर पार्टिंग करके वाटरफॉल ब्रेड बनाएं और पीछे की तरफ लेकर जाकर इनकी दो पीगी टेल्स बना लें। ये हेयरस्टाइल वर्कआउट के लिए परफेक्ट है, क्योंकि इसमें ना गर्मी लगेगी और ना ही वर्कआउट करते हुए बाल आगे आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो फरवरी में ही सारा अली खान की फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थी। जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आए। इम्तियाज अली की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। अब सारा, वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नं. 1 में नजर आएंगी। इसके अलावा वे आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में भी दिखेंगी। इस फिल्म अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष हैं। ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर