56 साल की इस एक्ट्रेस ने मैग्जीन के लिए कराया न्यूड फोटोशूट, 18 साल पहले भी कर चुकी हैं ऐसा

हॉलीवुड
Updated Sep 16, 2019 | 23:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर का एक न्यूड फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है। 56 साल की डेमी ने हार्पर बाजार मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट कराया है। डेमी इससे पहले प्रेग्नेंसी के दौरान भी ऐसा फोटोशूट करा चुकी हैं।

Demie Moore
Demie Moore 
मुख्य बातें
  • 56 साल की डेमी मूर ने हार्पर बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है।
  • डेमी मूर की यह फोटो मैगजीन के अक्टूबर एडीशन के लिए है।
  • डेमी ने 18 साल पहले वैनिटी फेयर मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट के कारण चर्चा में बनीं हुई हैं। 56 साल की डेमी मूर ने हार्पर बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। डेमी मूर की यह फोटो मैगजीन के अक्टूबर एडीशन के लिए है।

डेमी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैने आखिरी बार किसी मैग्जीन के लिए 18 साल पहले वैनिटी फेयर मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। वो मेरा आखिरी न्यूड कवर फोटोशूट था। उस वक्त मे मैं प्रेग्नेंट थी।  

डेमी ने कहा, "भगवान का शुक्र है कि लोगों को फोटो याद है, उन्हें आर्टिकल याद नहीं है। उन्होंने कहा कि अब पब्लिक की धारणाओं में बदलाव आना चाहिए। एक औरत, मां और एक वाइफ होने के नाते मेरी कुछ शपथ है जो पूरी तरह से पवित्र हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Inside the October issue of @harpersbazaarus… A post shared by Demi Moore (@demimooreofficial) on

17 साल की उम्र में हुई थी शादी 
डेमी मूर की पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल से भरी थी। डेमी की शादी महज 17 साल की उम्र में फ्रेडी मूर से हो गई  थी। छह साल बाद उन्होंने फ्रेडी मूर से तलाक ले लिया। मूर से तलाक के बाद डेमी ने एक्टर ब्रूस विलिस से 1987 में दूसरी शादी की। इस शादी से उन्हें तीन बेटियां हुईं।

डेमी मूर की इस  शादी से तीन बेटियां हुई थीं। ये शादी करीब 10 साल बाद टूट गई। इसके बाद साल 2003 में डेमी का अफेयर अपने से 15 साल छोटे एक्टर एश्टन कचर से रहा था। दोनों लिव इन रिलेशन में भी रहे थे। 


मिस कैरिज के बाद लग गई शराब की लत 
2004 में डेमी एक बार फिर मूर मां बनने वाली थीं। हालांकि, उनका मिसकैरेज हो गया था। मिसकैरेज के बाद डेमी इतने सदमे में चली गयीं कि उन्हें शराब और ड्रग्स की लत लग गई थी। डेमी ने ये सभी खुलासे डेमी ने अपनी किताब 'इनसाइड आउट' में किया है।

डेमी ने इसका अलावा हाल ही में खुलासा किया था कि वह महज 15 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। डेमी ने बताया था कि इस घटना के महज एक साल बाद उन्होंने अपनी मां का घर छोड़ दिया था।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर