रैपर कान्ये वेस्ट लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव, लोग बोले- अब किम कर्दाशियन बनेंगी फर्स्ट लेडी

Kanye West to run for US President in 2020 elections: मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल हो गए हैं।

Kim Kardashian Kanye West
किम कर्दाशियन और कान्ये वेस्ट। 
मुख्य बातें
  • कान्ये वेस्ट अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे
  • कान्ये वेस्ट एक मशहूर हॉलीवुड रैपर हैं
  • कान्ये पॉपुलर स्टार किम कर्दाशियन के पति हैं

अमेरिकन मॉडल और पॉपुलर रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियन के पति कान्ये वेस्ट ने राष्ट्रपति चुनाव 2020 लड़ने की घोषणा की है। वह नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में आधिकारिक तौर पर शामिल हो गए हैं। उन्होंने  ट्विटर पर राष्ट्रपति चुनाव में मैदान में उतरने का ऐलान किया। उन्होंने ट्वीट किया कि हमें अब भगवान पर भरोसा करके, समान विचार के साथ एकजुट होने और अपने भविष्य के निर्माण के लिए अमेरिका से किए गए वादे का एहसास करना चाहिए। मैं संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ में शामिल हो रहा हूं .. हैशटैग 2020 विजन।

कान्ये वेस्ट के चुनाव लड़ने की घोषणा करते ही टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने तत्काल उन्हें अपना समर्थन भी दे दिया। मस्क ने कहा कि आपको मेरा पूरा समर्थन है। वहीं, वेस्ट की पत्नी किम कर्दाशियन ने भी तुरंत अपना समर्थन दिया। बता दें कि कान्ये वेस्ट ने पिछले साल ही अमेरिकी राष्ट्रपित बनने की ख्वाहिश का इजहार किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक दिन वह देश के कमांडर-इन-चीफ बनना चाहेंगे।  एक वक्त ऐसा आएगा जब में यूएसए का राष्ट्रपति बनूंगा।  


चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद से कान्ये वेस्ट तो ट्विटर पर ट्रेंड कर ही रहें हैं वहीं उनकी पत्नी किम कर्दाशियन को लेकर 'फर्स्ट लेडी' भी ट्रेंड करने लगी हैं। यूजर्स 'फर्स्ट लेडी' पर  तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं।  कुछ लोग कह रहे हैं कि अब हमारी अगली फर्स्ट लेडी एक सेलेब्रेटी होगी। वहीं, कई लोग लिख रहे हैं कि इमेजन करो व्हाइट हाउस में किम कर्दाशियन कैसी लगेंगी। एक यूजर ने कहा कि कान्ये वेस्ट 2020 में राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होंगे। कल्पना करें कि किम कर्दाशियन 'फर्स्ट लेडी' होंगी। वहीं, अन्य ने लिखा कि मैं राष्ट्रपति के रूप में कान्ये के बारे में सोचने में बहुत बिजी था, लेकिन अब किम के तौर पर 'फर्स्ट लेडी' की कल्पना कीजिए। 


कान्ये और किम कर्दाशियन ने साल 2014 में शादी की थी। किम कार्दिशियन ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर