अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का रायपुर में होने वाला रिसेप्शन हुआ कैंसिल, कपल ने हनीमून भी किया पोस्टपोन

Ankita Lokhande Vicky Jain wedding reception in Raipur cancelled: 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की ग्रैंड शादी हुई। कपल ने रायपुर में शादी का रिसेप्शन प्लान किया था, लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं पाएगा...

Ankita Lokhande Raipur wedding reception cancelled know why
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। 
मुख्य बातें
  • 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की ग्रैंड शादी हुई है।
  • कपल के प्री वेंडिंग फंक्शन की शुरुआत 12 दिसंबर से ही हो गई थी।
  • अब बताया जा रहा है कि कपल का रिसेप्शन कैंसिल हो गया है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की ग्रैंड शादी हुई है। अंकिता के बिजनेसमैन पति रायपुर से आते हैं। ऐसे में कपल ने पैतृक शहर में भी शादी का रिसेप्शन प्लान किया था। लेकिन अफसोस कि रिसेप्शन हो नहीं पाएगा।

दरअसल ताजा जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की रायपुर में शादी के रिसेप्शन को COVID प्रोटोकॉल के कारण बंद कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, रिसेप्शन कुछ समय बाद होगा और कपल कोरोना मामलों में वृद्धि के कारण जारी किए गए नए दिशानिर्देशों का पालन करना चाहते हैं।

अंकिता और विक्की को शादी के बाद गुरुवार को शहर में देखा गया था और दोनों कैमरों के सामने पोज देते हुए दिखे थे। अंकिता लोखंडे ने इस दौरान रॉयल ब्लू कलर की बंधिनी साड़ी पहनकर नई दुल्हन के रूप में श्रृंगार किया था। वहीं विक्की ने क्रिस्प शर्ट, पैंट और जूतों के साथ सनग्लास लगाए थे। दोनों के चेहरों पर शादी की खुशी साफ दिखाई दे रही थी। 

आपको बताते चलें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के फंक्शन 14 दिसंबर से मुंबई में शुरू हुए थे। एक भव्य होटल में कपल की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चले थे। शादी से पहले मेहंदी, संगीत, सगाई, हल्दी और कॉकटेल पार्टी हुई थी। कपल की शादी में इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे। फिलहाल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने हनीमून प्लान को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

सोशल मीडिया पर कपल के प्री और पोस्ट वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज भी खूब वायरल हुए। अंकिता के दोस्तों ने हर पल को कैद कर उनके लिए शादी को यादगार बनाया। शादी के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी और विक्की की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं और खुद को 'मिसेज जैन' बताया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर