अनुपमा के खिलाफ वनराज करेगा कोर्ट केस तो काव्या की होगी धमाकेदार वापसी, एक ट्विस्ट बदल देगा अनुपमा TV सीरियल की कहानी

Anupamaa Upcoming Spoiler Star plus TV serial: कहानी में अब परिवार फिर से अनुपमा को ही पाखी को संकट में डालने के लिए जिम्मेदार ठहराएगा। हर कोई अनुपमा के खिलाफ है, लेकिन अनुज इस बार फिर उसकी मदद करेगा...

Anupamaa Upcoming big Twist New Drama Vanraj files the custody case And Kavya is back Star plus TV serial
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा कहानी में कई नए ट्विस्ट और टर्न की उम्मीदें है।
  • अनुपमा को ही पाखी को संकट में डालने के लिए जिम्मेदार ठहराएगा।
  • अनुज इस बार फिर अनुपमा की मदद करेगा।

सीरियल अनुपमा कहानी में कई नए ट्विस्ट और टर्न की उम्मीदें है। जैसा कि अनुपमा ने सीधे तौर पर पाखी को अमेरिका जाने से मना कर दिया। लेकिन नया ड्रामा ये है कि पाखी यहां रहने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उसने वहां जाने का फैसला कर लिया है। अब बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मकर संक्रांति में एक बड़ा ड्रामा होगा क्योंकि परिवार वाले पाखी को मिसिंग पाएंगे। 

पाखी के इस बड़े नाटक का ठीकरा अनुपमा पर फूटने वाला है। वनराज अपनी जिद से अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए अनुपमा पर कटाक्ष करेगा। जहां अनुपमा भी पाखी के जाने से परेशान हो जाएगी, वहीं वनराज हैरान होकर उसे हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहराएगा। अब स्थिति को और खराब करने के लिए, परिवार फिर से अनुपमा को ही पाखी को संकट में डालने के लिए जिम्मेदार ठहराएगा। हालांकि हर कोई अनुपमा के खिलाफ है, लेकिन अनुज इस बार फिर उसकी मदद करेगा।

वनराज करेगा कोर्ट में कस्टडी केस
अब अनुपमा और वनराज के बीच पेरेंट्स राइट को लेकर तीखी बहस होगी। यहां तक कि पाखी को अनुपमा से दूर करने के लिए वनराज कोर्ट में कस्टडी का केस भी दायर करेगा। आने वाली कहानी में सब कुछ और जटिल होता जा रहा है और अब हमें आश्चर्य है कि अनुपमा, वनराज के इस युद्ध का सामना कैसे करेगी जबकि वर्तमान में पाखी उसके पक्ष में नहीं है। तो, अनुपमा आगे क्या करेंगी? यह देखना होगा। 

काव्या की करेगी वनराज का गेम फेल
टीवी शो अनुपमा में वनराज, मालविका को अपने प्यार के खेल में फंसाने के लिए निशाना बना रहा है। लेकिन उसका सस्ता खेल लंबे समय तक नहीं चल सकेगा, क्योंकि उत्सव में काव्या की नई एंट्री होगी और इससे वनराज को गहरा धक्का लगेगा। काव्या, वनराज को सफल नहीं होने देने वाली है और वहां वह वनराज को खुली चेतावनी देने के लिए उस पर कटाक्ष करेगी। वनराज अपने दिमाग के खेल में होशियार है लेकिन काव्या भी होशियार है। काव्या, वनराज के प्लान को फेल कर देगी? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर