'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस एक्ट्रेस ने किया मोहिना कुमारी को रिप्लेस, शो में जल्द आएंगी नजर

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक्ट्रेस हर्षा खंडेपरकर ने मोहिना कुमारी सिंह को रिप्लेस कर दिया है। हर्षा जल्द ही शो में नजर आएंगी। इससे पहले हर्षा उतरन में नजर आ चुकी हैं।

Mohena Kumari and Harsha Khandeparkar
Mohena Kumari and Harsha Khandeparkar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक्ट्रेस हर्षा खंडेपरकर ने मोहिना कुमारी सिंह को रिप्लेस
  • शो में हर्षा कीर्ति सिंघानिया का रोल निभाती नजर आएंगी
  • मालूम हो कि इससे पहले हर्षा उतरन में नजर आ चुकी हैं

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। लंबे समय से इस शो ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई हुई है और इसके सभी किरदारों को भी पसंद किया जाता है। अब शो में कीर्ति का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की जगह अब शो में हर्षा खंडेपरकर नजर आएंगी।

ये रिश्त क्या कहलाता है में पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस मोहिना कुमारी नजर नहीं आ रही हैं, जो कि कीर्ति का रोल प्ले करती हैं। अब मेकर्स शो में गोयनका परिवार की बेटी की फिर से एंट्री करवाना चाहते हैं लेकिन इस रोल को अब मोहिना नहीं बल्कि हर्षा निभाएंगी। हर्षा इससे पहले राधा कृष्ण, हम दोनों हैं अलग- अलग, उतरन, प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा और ख्वाबों के दरमियान में नजर आ चुकी हैं।

शो को लेकर कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी एंट्री को लेकर हर्षा ने ईटाइम्स से बात की और कहा, 'हां, मैं ये शो कर रही हूं। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले शोज में से एक है और इसकी अच्छी फैन फॉलोईंग है। इसका हिस्सा बनकर मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं।' हर्षा ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और जानकारी के मुताबिक वो 17 अगस्त को प्रसारित होने वाले एपिसोड में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Harsha khandeparkar (@harshak20) on

शुरुआत में थीं नर्वस

हर्षा ने कहा कि शो में एक्टर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया था। एक्ट्रेस ने कहा, 'यहां सब बहुत अच्छे हैं। शुरुआत में मैं थोड़ी नर्वस थी क्योंकि यह पहली बार है जब मैं किसी को रिप्लेस कर रही हूं। यहां सबने मुझे कंफर्टेबल फील करवाया। मेरे ज्यादातर सीन मोहसिन और शिवांगी के साथ हैं लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा महसूस नहीं करवाया कि मैं उनसे पहली बार मिल रही हूं। मुझे यहां बहुत कंफर्टेबल महसूस होता है।'

बता दें कि मोहिना कुमारी ने साल 2019 में ही शो को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 14 अक्टूबर 2019 को शादी कर ली थी और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली और अपने पति के साथ देहरादून शिफ्ट हो गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर