BARC TRP Ratings: कुंडली भाग्य नंबर-1 तो टॉप-3 में आया नागिन-4, कार्तिक-नायरा और कपिल शर्मा को भी मिली जगह

TRP BARC Ratings Week 3: BARC TRP में तीसरे हफ्ते कुछ फेमस टीवी सीरियल नीचे फिसल गए हैं तो कुछ ने शानदार वापसी करते हुए लिस्ट में अपनी जगह सुनिश्चित की है...

TRP BARC Ratings Charts Naagin 4 Kundali Bhagya Choti Sarrdaarni Tops TV Serial Show Claims Position
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बार्क टीआरपी लिस्ट में कुछ बड़े बदलावों ने ध्यान खींचा है।
  • तीसरे हफ्ते में कुछ फेमस टीवी सीरियल नीचे फिसल गए हैं।
  • लिस्ट में कुछ शोज ने शानदार वापसी कर अपनी जगह भी सुनिश्चित की है।

बार्क टीआरपी (BARC TRP) रेटिंग आखिरकार आज 30 जनवरी को सामने आ गई है। तीसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में कुछ बड़े बदलावों ने ध्यान खींचा है। बार्क टीआरपी में कुछ फेमस टीवी सीरियल नीचे फिसल गए हैं तो कुछ ने शानदार वापसी करते हुए लिस्ट में अपनी जगह सुनिश्चित की है। BARC TRP रेटिंग वीक-3 की सूची में कोई और नहीं बल्कि दर्शकों का पसंदीदा सीरियल कुंडली भाग्य टॉप पर रहा है।
बिल्कुल BARC TRP रेटिंग में पहली पॉजीशन टीवी सीरियल कुंडली भाग्य ने अपने नाम की है। छोटी सरदारनी ने भी लिस्ट में कड़ी मेहनत से अपनी जगह बनाए रखी है। अविनाश रेखी और निमृत कौर अहलूवालिया का शो छोटी सरदारनी दूसरे नंबर पर है। साथ ही निया शर्मा, जैसमीन भसीन, सायंतनी घोष का टीवी सीरियल नागिन-4 इस बार लिस्ट में तीसरे पायदान पर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nimritahluwalia_lover_143) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान भी इस फेहरिस्ट में पीछे नहीं हैं। कार्तिक-नायरा का टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है बार्क टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर आया है। वहीं बिग बॉस-13 भी टॉप-3 का हिस्सा है। धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा ये रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 पांचवीं पॉजीशन पर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@thekapilshrmashow) on

बार्क रेटिंग टीआरपी लिस्ट में छठवीं पॉजीशन पर कुमकुम भाग्य है तो वहीं सातवें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा आया है। इस बार लिस्ट में रुबीना दिलाइक के सीरियल को भी जगह मिली है। सीरियल शक्ति- अस्तित्व के अहसास की ने टीआरपी लिस्ट में आठवां स्थान पाया है। वहीं नौवें नंबर पर ये जादू है जिन्न का और दसवें पर द कपिल शर्मा शो रहा है। बता दें, BARC टीवी धारावाहिकों की ये TRP रेटिंग 23 जनवरी से 30 जनवरी 2020 तक की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर