भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने की अपनी बेटे की मुंह दिखाई, गोला की क्यूटनेस देख भर आई फैंस की आंखें

Bharti Singh And Harsh Limbachiya Revealed Their Son's Face: कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने आखिरकार अपने बेटे लक्ष का चेहरा रिवील कर ही दिया। अपने ब्लॉग में इस कपल ने अपने बेटे का चेहरा लोगों को दिखा दिया है।

Bharti Singh And Harsh Limbachiya Revealed Their Son Laksh's Face, Bharti Singh And Harsh Limbachiya Son First Look
Bharti Singh And Harsh Limbachiya's Son  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • भारती सिंह ने की अपने बेटे की मुंह दिखाई।
  • आखिरकार कपल ने दिखा ही दिया अपने बेटे गोला का चेहरा।
  • गोला की क्यूटनेस देख भर आईं लोगों की आंखें।

Bharti Singh And Harsh Limbachiya Revealed Their Son Laksh's Face: जबसे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर नन्हे शहजादे ने जन्म लिया था, तबसे इस कपल के फैंस इनके बेटे को देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। हालांकि समय-समय पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे की तस्वीरें साझा करते रहते थे लेकिन यह कभी अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष का चेहरा लोगों को दिखाते नहीं थे। ऐसे में लक्ष का चेहरा देखने के लिए इनके फैंस बेकरार थे। आखिरकार लंबे समय के बाद, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने ब्लॉग के जरिए अपने बेटे लक्ष का चेहरा लोगों को दिखा ही दिया। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे को देखने के बाद लोगों ने लक्ष पर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया। 

Also Read: अब काम नहीं अय्याशी करना चाहती हैं एफआईआर फेम कविता कौशिक, इस वजह से मुंबई से गोवा शिफ्ट हुईं एक्ट्रेस

अपने ब्लॉग में सबसे पहले भारती सिंह ने अपने फैंस को यह कहा कि वह अब जल्द ही अपने बेटे गोला का चेहरा सबको दिखाने वाली हैं। इसके बाद भारती सिंह लोगों को अपने बेटे गोला का रूम दिखाने लगीं। उन्होंने अपने बेटे गोला की चीजें भी लोगों को दिखाईं। इसके बाद हर्ष लिंबाचिया भी आ गए और इस कपल ने एक बड़े से गिफ्ट बॉक्स को खोला। जिसमें उन दोनों का बच्चा गोला लेटा हुआ था। जैसे ही लोगों के सामने गोला का चेहरा आया वैसे ही लोगों ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। वीडियो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला के साथ खेलते हुए भी नजर आए। इन दोनों को अपने बेटे पर खूब प्यार लुटाते हुए देखा गया।

Also Read: मिलिए देवोलीना भट्टाचार्जी की भाभी से, भाई ने असम में पारंपरिक रीति-रिवाज से रचाई शादी

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'यह अपने माता-पिता की तरह ही बहुत क्यूट है।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'जिस तरह वह केक के पास बैठा था वह बहुत क्यूट लग रहा था।' कुछ ऐसे भी फैंस थे जिनके आंखों में गोला को देखते ही आंसू आ गए। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आंसू वाली इमोजी शेयर की वहीं एक फैन ने लिखा 'मेरे आंखों में खुशी के आंसू आ गए, गोला को देखते ही मैं इमोशनल हो गया मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अपने बच्चे को देख रहा हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर