Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: कोएना मित्रा हुईं घर से बेघर, रश्मि देसाई के गुलाम बने सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी मसाला
Updated Oct 13, 2019 | 23:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Written Updates: बिग बॉस के दूसरे हफ्ते के अंत मं साकी-साकी गर्ल कोएना मित्रा का सफर खत्म हो गया। इसी के साथ वह घर से बाहर होने वालीं दूसरी कंटेस्टेंट बन गईं।

Koena Mitra
Koena Mitra 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस से साकी-साकी गर्ल कोएना मित्रा का सफर खत्म हो गया है।
  • वीकेंड का वार में रश्मि देसाई को स्पेशल पावर मिलीं।
  • बिग बॉस के अगले आदेश तक सिद्धार्थ रश्मि के सेवक होंगे। 

मुंबई. बिग बॉस 13 के आज वीकेंड का वार एपिसोड में साकी-साकी गर्ल कोएना मित्रा का सफर खत्म हो गया है। इसी के साथ दलजीत कौर के बाद घर से बेघर होने वालीं दूसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं। वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का प्रमोशन करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने घर में एंट्री ली।

शो के होस्ट सलमान खान ने शनिवार को बताया था कि शहनाज गिल सेफ है। वहीं, दलजीत के जाने के बाद आज रश्मि देसाई और कोएना मित्रा खतरे में थीं। आखिर में सलमान खान ने कोएना के नाम की घोषणा कर दी। 

कोएना ने जाने से पहले घर के अंदर अपने सिग्नेचर सॉन्ग साकी-साकी रे पर परफॉर्मेंस दी। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्ष अपने सनी लियोनी ऑर्केस्ट्रा के साथ घर में पहुंचे। इसके बाद घरवालों ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। वहीं, नवाज और सलमान ने जुम्मे की रात में ठुमके लगाए।

 

 

रश्मि देसाई को मिली स्पेशल पावर 
सलमान खान ने पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में बताया था कि हर वीकेंड पावर वीकेंड होगा। इसमें कुछ कंटेस्टेंट्स को स्पेशल पावर मिलेगी। आज रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच इस पावर को लेकर मुकाबला था। 

सिद्धार्थ और रश्मि की बॉडी पर एक टाइम बम बांधा गया। बाकी कंटेस्टेंट्स को दोनों में से किसी एक का वायर काटकर उसे बचाना था। आखिर में ये मुकाबला टाई हुआ और घर की क्वीन देवोलीना ने रश्मि का वायर काटकर टाईब्रेकर का काम किया। स्पेशल पावर के तहत बिग बॉस के अगले आदेश तक सिद्धार्थ रश्मि के सेवक होंगे। 

 

 

घरवालों ने चुना अपना टारगेट 
बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने भी आज घर में एंट्री मारी। इस दौरान उन्होंने सभी घरवालों को एक टास्क दिया। इस टास्क के तहत घरवालों को चुनना था जिन्हें वो आगे के गेम में  टारगेट करेंगे। सबसे पहले आरती सिंह ने अपना टारगेट शैफाली बग्गा को चुना। 

 

 

 

 

शैफाली ने भी बदला लेते हुए आरती को अपना टारगेट चुना। पारस और सिद्धार्थ शुक्ला ने अबु मलिक को टारगेट चुना। इस दौरान शैफाली और आरती के बीच तीखी बहस हुई। दूसरी तरफ अबु मलिक और पारस भी भिड़ गए। अबु ने कहा कि ये बिग बॉस है सप्लिट्सविला नहीं है।         
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर