Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: कंटेस्टेंट्स पर भड़के सलमान खान, कहा- निकल जाओ मेरे घर से

टीवी मसाला
Updated Oct 05, 2019 | 17:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस सीजन 13 का आज पहला वीकेंड का वार टेलिकास्ट होगा। प्रोमो के मुताबिक सलमान खान कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं। जानिए क्या होगा आज वीकेंड का वार एपिसोड में...

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 Salman Khan 
मुख्य बातें
  • वीकेंड का वार के प्रोमो के मुताबिक सलमान टास्क पर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रहे हैं।
  • प्रोमो के मुताबिक सलमान खान कंटेस्टेंट्स से कह रहे हैं मेरे घर से निकल जाओ।
  • सलमान कह रहे हैं कि टीम के हिसाब से चलना पड़ता है। अच्छा दिखने के चक्कर में जीतने पर से फोकस हटा दिया।

मुंबई.बिग बॉस सीजन 13 में आज कंटेस्टेंट्स पहली बार वीकेंड का वार में सलमान खान के गुस्से का सामना करेंगे। प्रोमो के मुताबिक सलमान घरवालों पर भड़ास निकाल रहे हैं। प्रोमो के मुताबिक सलमान खान कंटेस्टेंट्स से कह रहे हैं मेरे घर से निकल जाओ।

वीकेंड का वार के प्रोमो के मुताबिक सलमान टास्क पर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रहे हैं। सलमान खान कह रहे हैं कि, "जब भी हमने ये टास्क किया ये काफी सक्सेसफुल रहा। हालांकि, अफसोस की इस बार ये टास्क रद्द करना पड़ा है।" 

सलमान कह रहे हैं कि टीम के हिसाब से चलना पड़ता है। अच्छा दिखने के चक्कर में जीतने पर से फोकस हटा दिया। सलमान खान कंटेस्टेंट्स से पूछ रहे हैं कि आपके हिसाब से कौन क्वीन बनने के लायक है। सलमान फिर चीखकर कहते हैं, " क्या कर रहे हो मेरे घर में।  निकल जाओ घर से बाहर"

पारस को किया ट्रोल 
सलमान खान पारस छाबड़ा को भी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल पारस ने कहा था कि एक किस से लगभग 800 कैलोरी बर्न होती है। सलमान खान इसके अलावा सभी कंटेस्टेंट्स से पूछ रहे हैं कि  क्या देवोलीन क्वीन बनने के लायक थी ?

सलमान इसके अलावा कंटेस्टेंट्स के साथ एक गेम खेलते भी नजर आ रहे हैं। इस गेम में सलमान हर कंटेस्टेंट से एक सवाल पूछ रहे हैं। अगर कंटेस्टेंट के जवाब से बाकी कंटेस्टेंट्स सहमत नहीं होंगे तो उन पर आटा-मिर्च जैसी चीजें गिरेगी।

पेश हुआ सीजन 13 का पहला रिपोर्ट कार्ड 
बिग बॉस सीजन 13 का पहले हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड पेश किया गया। लड़कियों को ब्लैक रिंग लड़कों के नाम के आगे रखनी थी। जिस मेल कंटेस्टेंट के नाम के आगे सबसे अधिक ब्लैक रिंग होगी वह खतरे में होगा।

माहिरा और दलजीत ने अबु मलिक, रश्मि, शहनाज ने असीम रियाज, कोएना मित्रा और देवोलीना ने सिद्धार्थ डे के नाम के आगे ब्लैक रिंग रखा। वहीं, शैफाली बग्गा ने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम के आगे ब्लैक रिंग रखी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर