Bigg Boss 13: पारस- माहिरा के किस वीडियो पर बोलीं आकांक्षा पुरी- तीन साल से मेरे साथ खेल रहा है!

टीवी मसाला
Updated Dec 19, 2019 | 14:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Akansha Puri And Paras Chabra: पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बिग बॉस में नजदीकियां बढ़ रही हैं। ताजा एपिसोड में पारस छाबड़ माहिरा को किस कर रहे हैं। आकांक्षा पुरी ने अब इस पर जवाब दिया है।

Akansha Puri, Paras Chabra
Akansha Puri, Paras Chabra 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का किस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।
  • पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने अब इस पर अपना रिएक्शन दिया है।
  • आकांक्षा ने कहा कि-'पारस गेम खेल रहा है या मुझसे खेल रहा है।'

मुंबई. बिग बॉस 13 में पारस और माहिरा की करीबी बढ़ रही है। ताजा एपिसोड में पारस ने माहिरा को किस किया है। अब इस मामले में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने जवाब दिया है। आकांक्षा ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि-'पारस गेम खेल रहा है या मुझसे खेल रहा है।'

इंडिया फोरम से बातचीत में आकांक्षा पुरी ने कहा- आंकाक्षा पुरी ने कहा- मुझे पता नहीं कि पारस बिग बॉस के घर के अंदर गेम खेल रहा है या पिछले तीन साल से मेरे साथ खेल रहा है। हालांकि, मैं बिना उनकी बात सुने किसी नतीजे में नहीं पहुंचना चाहती हूं।  

आकांक्षा के मुताबिक मुझे लगता है कि मेरा ही आइडिया मुझ पर भारी पड़ रहा है। मैं अभी भी उसके बाहर आने का इंतजार कर रही हूं। अब बात बदल गई है। आपको बता दें कि आकांक्षा पुरी ने कहा था कि वह घर की लड़कियों से अपना कनेक्शन बढ़ाएं।   

आकांक्षा बोलीं- कहना होगा सॉरी
पारस ने शो में अरहान से कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने जिद की थी कि वह अपने हाथों में उसके नाम का टैटू गुदवाएं। आकांक्षा ने इसके बाद कहा था कि - पारस ने मुझे मेरे नाम का टैटू बनवाकर सरप्राइज दिया था। मैंने कभी उसके साथ जबरदस्ती नहीं की थी। 

आकांक्षा ने ये भी कहा कि अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है। पारस ने मेरी बेइज्जती की है। उसे बाहर निकलकर सॉरी कहना होगा। मुझे उससे कई सवाल पूछने हैं। हालांकि, इस इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा था कि वह ब्रेकअप नहीं कर रही हैं।  


ये था वीडियो में
बिग बॉस के वीडियो में पारस माहिरा से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। पारस माहिरा से पूछ रहे हैं कि तुझे नहीं लगता कि एक हफ्ते के अंदर तूने मुझे जल्दी जज कर लिया था। इस पर माहिरा कहती हैं कि वो शुरू में सीरियस नहीं थे।
 


      
पारस और माहिरा पुरानी बातें करने लगते हैं और दोनों मजाक में एक दूसरे को थप्पड़ मारते हैं। तभी पारस माहिरा को किस कर देते हैं। जिससे माहिरा हैरान हो जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या किया तूने? जिसके बाद पारस दो बार और माहिरा को किस करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर