Bigg Boss 13: असीम रियाज से शादी करना चाहती हैं आकांक्षा पुरी, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ करेंगी ये काम

Akansha Puri Asim Riaz: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी इन दिनों सुर्खियों में है। अब आकांक्षा ने कहा कि वह पारस नहीं बल्कि असीम रियाज से शादी करना चाहती हैं।

Paras Chabra And Akansha Puri, Asim Riaz
Paras Chabra And Akansha Puri, Asim Riaz 
मुख्य बातें
  • आकांक्षा ने कहा कि वह असीम रियाज से शादी करना चाहती हैं। 
  • आकांक्षा पारस और माहिरा से रिश्ते के कारण उनसे नाराज हैं।
  • आकांक्षा पुरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बिग बॉस नहीं देख रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा घर के अंदर तो उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी घर से बाहर सुर्खियों में हैं। आकांक्षा पारस और माहिरा से रिश्ते के कारण उनसे नाराज हैं। हालांकि, आकांक्षा ने अभी ब्रेकअप नहीं किया है, लेकिन दोनों ने इसके संकेत दे दिए हैं। अब आकांक्षा ने कहा कि वह असीम रियाज से शादी करना चाहती हैं। 

आकांक्षा से रेडियो चैनल रेड एफएम को दिए इंटरव्यू के दौरान किल, मैरी और हुकअप का सवाल पूछा गया। आकांक्षा पुरी ने कहा कि वह असीम रियाज से शादी करना चाहती हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुक अप करना चाहती हैं।

आकांक्षा ने ये भी बताया कि वह और सिद्धार्थ शुक्ला एक वक्त काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। हालांकि, पारस छाबड़ा को उनकी दोस्ती पसंद नहीं थी। ऐसे में दोनों ने बातचीत करना कम कर दिया था। उन्होंने इससे पहले कहा था कि  सिद्धार्थ मेरे लिए स्पेशल हैं और हमेशा वह स्पेशल रहेंगे।

एजाज खान के साथ वायरल हुआ था वीडियो
आकांक्षा पुरी का बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान  के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में एजाज खान  कह रहे हैं, 'घोड़ों को नहीं मिलती घास और गधे खा रहे थे च्यवनप्राश, मतलब बताओ। पारस रात भर रोएगा, जिंदगी भर रोएगा।'

वीडियो में एजाज आगे कहते हैं- 'मतलब इतनी खूबसूरत लड़की इसे कैसे मिल गई थी, तुम सिर्फ माहिरा को डिजर्व करते हो।' हालांकि, कुछ वक्त बाद एजाज खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो डिलीट कर दिया। 
  


 
बिग बॉस नहीं देख रही हैं आकांक्षा 
आकांक्षा पुरी ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह बिग बॉस नहीं देख रही हैं। बकौल आकांक्षा - काश ये बिग बॉस थोड़ा पहले हो जाता। मुझे नहीं पता कि मैंने कब आखिरी बार ये शो देखा या ट्विटर का इस्तेमाल किया था। 

इंटरव्यू में आकांक्षा ने कहा- 'मैं बिग बॉस अभी तक केवल इस वजह से देखती थीं कि पारस इस शो में कैसा दिख रहा है। इसके अलावा उसके स्टाइल में किसी तरह की कोई बदलाव की जरूरत है। अब मैं शो नहीं देख रही हूं।'      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर