Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के साथ देर रात लॉन्ग ड्राइव पर गए पारस छाबड़ा, कार में बनाया वीडियो वायरल

Bigg Boss 13 में नजर आए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हाल ही में देर रात लॉन्ग ड्राइव पर गए, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Mahira Sharma and Paras Chhabra
Mahira Sharma and Paras Chhabra 
मुख्य बातें
  • माहिरा शर्मा के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले पारस छाबड़ा
  • माहिरा और पारस का कार का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो गया है
  • मालूम हो कि बिग बॉस 13 के घर में दोनों की दोस्ती देखते हुए उनके लिंक अप की खबरें भी आईं थीं

टेलिविजन के सबसे चर्चित और पसंदीदा रिएलिटी शो बिग बॉस 13 वैसे तो खत्म हो गया लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अब तक चर्चा में बने हुए हैं। बिग बॉस के घर के सदस्य पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आए थे और अब भी दोनों खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया जिसमें दोनों कार में मस्ती करते दिख रहे हैं।

पारस छाबड़ा इन दिनों 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी हैं लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और देर रात माहिरा के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए समय निकाला। इसका वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों चेहरे बनाते और एक दूसरे को चिढ़ाते दिख रहे हैं। वीडियो में माहिरा व्हाइट टीशर्ट और लाल रंग की कैप पहने दिख रही हैं तो वहीं पारस ब्लैक टीशर्ट और व्हाइट कैप पहने दिख रहे हैं। इसके साथ वो चश्मा लगाए भी दिख रहे हैं। फैंस ने दोनों को पाहिरा (पारस + माहिरा) नाम भी दे दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mahira Sharma ( Mau ) (@mahirasharmaaa) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

मालूम हो कि बिग बॉस के घर में भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक थी। दोनों हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखते थे फिर चाहे वो किसी टास्क में हो या किसी के साथ हुए झगड़े में, दोनों ने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया। शो में दोनों के बीच की दोस्ती देखकर उनका नाम भी जोड़ा गया लेकिन उन्होंने हमेशा यही कहा कि वो केवल दोस्त हैं।  

बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले पारस एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे लेकिन पारस और माहिरा के बीच की नजदीकियों के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया। आकांक्षा ने अपने ब्रेकअप के लिए माहिरा को जिम्मेदार बताया लेकिन एक्ट्रेस ने इन आरोपों का खंडन करते हुए खुद को केवल उनका दोस्त बताया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर