Bigg Boss-13 Shehnaz Gill: हिमांशी खुराना की वजह से सुसाइड करने वाली थीं शहनाज गिल, पिता ने किया शॉकिंग दावा

Bigg Boss 13 Shehnaz Gill Suicide Attempt: शहनाज गिल के पिता ने हिमांशी खुराना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पिता ने दावा किया है कि हिमांशी ने इतना टॉर्चर किया था कि शहनाज के सुसाइड करने की नौबत आ गई थी।

Shehnaz Gill father Claims His Daughter Suicide Attempt Because Of Bigg Boss 13 Fame Himanshi Khurana
हिमांशी खुराना और शहनाज गिल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल के पिता ने एक इंटरव्यू में हिमांशी खुराना पर उनकी बेटी को टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं।
  • पिता का दावा है कि हिमांशी ने इस हद तक टॉर्चर किया था कि शहनाज सुसाइड करने की कंडीशन तक पहुंच चुकी थी।

बिग बॉस-13 की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल एकबार फिर हिमांशी खुराना को लेकर चर्चा में हैं। जैसा कि हिमांशी खुराना ने बिग बॉस-13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। हिमांशी के शो में आते ही शहनाज गिल काफी अपसेड हो गई थीं। दोनों की पंजाब इंडस्ट्री में पहले किसी बात को लेकर बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हो चुकी थी। इसी वजह से दोनों घर में एक-दूसरे से दूर ही रहती हैं। बिग बॉस-13 में भी हिमांशी और शहनाज पुराने विवाद को लेकर एक-दूजे पर आरोप लगाती दिखी थीं। अब शहनाज गिल के पिता ने हिमांशी खुराना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शहनाज गिल के पिता ने दावा किया है कि हिमांशी ने उनकी बेटी को इतना टॉर्चर किया था कि वो सुसाइड करने की नौबत तक पहुंच गई थीं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shehnaazgill) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamhimanshikhurana) on

अब हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के पिता के इन आरोपों का जवाब दिया है। हिमांशी खुराना ने लिखा कि अगर शहनाज ने सुसाइड करने की कोशिश की थी तो वो इसके लिए माफी मांगती हैं। हालांकि शहनाज गिल ने खुद ये सारी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की थी और फिर वो बाद में खुद ही डिसटर्ब हो गईं। 


हिमांशी खुराना ने ट्वीट कर लिखा, 'अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड अटेंप्ट किया था तो सॉरी पर आप अपनी बेटी को समझाएं। पहले खुद ही कॉन्ट्रोवर्सी करो और खुद ही डिसटर्ब हो जाओ। जबकि आपकी बेटी कनाडा के इंटरव्यू में बोली थी कि मुझे कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है। आप सोच समझ कर इंटरव्यू दो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamhimanshikhurana) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shehnaazgill) on

शहनाज गिल के पिता ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि हिमांशी खुराना ने काफी टॉर्चर किया था। हिमांशी ने इस हद तक टॉर्चर किया था कि शहनाज सुसाइड करने की कंडीशन तक पहुंच चुकी थी। शहनाज गिल जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती तो उस पर गालियों भरे कमेंट्स आते थे। जो कि हिमांशी की पीआर टीम कर रही थी। हिमांशी खुराना तब पिछले 15 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। शहनाज को तब सिर्फ सालभर ही हुआ था। हिमांशी इस हद तक गई थीं कि शहनाज को कहीं काम ही ना मिले। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर